गरीब छात्र ने पढ़ाई के लिए मांगी मदद, तो सोनू सूद बोले- मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है...

10वीं में 88 और 12वीं में 76 प्रतिशत नंबर लाने वाले छात्र ने मांगी मदद, तो सोनू सूद (Sonu Sood) बोले- मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है.

गरीब छात्र ने पढ़ाई के लिए मांगी मदद, तो सोनू सूद बोले- मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरुरमंद लोगों की मदद कर पूरे देश में छाए हुए हैं. उन्होंने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरुआत की थी और आज भी इस सिलसिले को बरकरार रखा है. सोनू सूद (Sonu Sood) से जैसे ही कोई मदद की गुहार लगाता है वो तुरंत रिस्पॉन्स करते हैं और उन्हें मदद का भरोसा दिलाते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) ने फिर से एक छात्र की मदद का बीड़ा उठा लिया है. देवरिया के छात्र सूर्य प्रकाश यादव ने ट्वीट के जरिए अपनी आगामी पढ़ाई के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी.

सपना चौधरी ने नए लुक में स्टेज पर किया जोरदार डांस, देसी क्वीन के Video ने मचाई धूम

सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग कर देवरिया के छात्र सूर्य प्रकाश यादव ने लिखा: "सर मेरे पापा नहीं हैं. मां गांव में आशा कार्यकर्ता हैं. हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. परिवार की आय सालाना 40 हजार है. यूपी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेरे 88 प्रतिशत और 12वीं में 76 प्रतिशत था. मुझे पढ़ना है. प्लीज मेरी मदद कीजिए." सोनू सूद ने भी छात्र को तुरंत रिस्पॉन्स किया और जवाब में लिखा: "मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है." सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Newsbeep

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर की 13 साल पुरानी Photo, तब से अब तक इतना बदल गया लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.