सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आए आगे, सैकड़ों लोगों को बसों के जरिए पहुंचाया उनके घर- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आए हैं. एक्टर ने बसों की सर्विस शुरू करवा कर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया. 

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आए आगे, सैकड़ों लोगों को बसों के जरिए पहुंचाया उनके घर- देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

खास बातें

  • प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद
  • एक्टर ने मजदूरों को पहुचांया उनके घर
  • शुरू की बस सेवा
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर (Migrant Workers) दूसरी शहरों में फंस गए हैं. जिसके कारण उनके सामने खाने और रहने की समस्या लगातार आ रही हैं. इसके चलते मजदूर अपने घरों का सफर पैदल चलकर तय करने पर मजबूर हैं. हालांकि, सरकार भी लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए प्रयत्न कर रही है. अब प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आए हैं. एक्टर ने बसों की सर्विस शुरू करवाकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया.

संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कराया. महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार से अनुमति लेकर सोनू सूद ने बसों की सर्विस शुरू करवाई, जिसके तहत महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए 10 बसें मजदूरों को लेकर निकलीं. इस दौरान सोनू सूद खुद मजदूरों की मदद के लिए मौजूद रहे और उन्हें गुड बॉय कहा. बता दें, एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि वर्तमान समय में जब हम सभी इस वैश्विक आपदा का सामना कर रहे हैं, तो प्रत्येक भारतीय को अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ रहने का हक है. मैंने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार इसके लिए अनुमति ली है, ताकि इन प्रवासियों को बसों के जरिए उनके घरों तक पहुंचाया जा सके. महाराष्ट्र सरकार ने पेपर वर्क करने में मेरी काफी मदद की और साथ ही कर्नाटक सरकार ने भी प्रवासियों का वेलकम किया. मैं अपनी क्षमता के अनुसार अन्य राज्यों के लिए भी ऐसा ही करता रहूंगा.'