'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में सोनू सूद ने खुद किए एक्शन और तलवारबाजी स्टंट

अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में सभी स्टंट उन्होंने खुद किए और इसका आनंद लिया.

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में सोनू सूद ने खुद किए एक्शन और तलवारबाजी स्टंट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद

खास बातें

  • सोनू सूद ने किये सारे स्टंट
  • 'मणिकर्णिका' की शूटिंग जारी
  • इसी साल रिलीज होनी है फिल्म
नई दिल्ली:

अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में सभी स्टंट उन्होंने खुद किए और इसका आनंद लिया. 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म है. इसके निर्देशक कृष हैं और इसका निर्माण कमल जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से 'जी स्टूडियो' कर रहा है. फिल्म में कंगना रनौत शीर्षक भूमिका निभा रही हैं. सोनू की ओर से मिले एक बयान के मुताबिक, सोनू ने फिल्म में ढेर सारा एक्शन और तलवारबाजी की है. सोनू ने कहा, "मुझे खुद के स्टंट करने में मजा आता है और यह मुझे ऊर्जावान रखता है। मुझे लगता है कि इस तथ्य से भी आत्मविश्वास आता है कि आप जानते हैं कि चीजों व्यवस्थित हैं."

Viral Photos: जयपुर में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आ रही हैं कंगना रनोट

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on


उन्होंने कहा, "जब आप एक प्रतिभाशाली निर्देशक, ढेर सारे कलाकारों और शानदार तकनीकी टीम के साथ काम करते हैं, तो गलत होने का सवाल ही नहीं." एक सूत्र के मुताबिक, निर्माताओं ने उन्हें 'बॉडी डबल' लेने का सुझाव दिया था लेकिन सोनू ने मुंबई और हैदराबाद में शूटिग के दौरान सारे खतरनाक स्टंट खुद दिए. बता दें कि इस फिल्म की कहानी जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है. बता दें कि के वी विजयेंद्र, फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली के पिता हैं और फिल्‍म 'बाहुबली' के दोनों भागों को उन्‍होंने ही लिखा है.

kangana manikarnika

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना को अस्पताल से मिली छुट्टी

गौरतलब है कि 1857 की नायक रहीं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 1828 में बनारस में एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. रानी लक्ष्‍मीबाई का बचपन तुलसी घाट के बगल अस्सी और रीवा घाट पर बीता. यहीं घाट की सीढ़ियों पर उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी. बाद में जीवन में कई उतार चढ़ाव आये. बच्चे को खोया, फिर पति को खोया, फिर राजपाट खोया. लेकिन नहीं खोया तो आत्मबल. फ़िल्म में उनके जीवन की घटनाओं को छूने की कोशिश होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com