कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो सोनू सूद बोले- सलाम करोगे तभी सलामी मिलेगी और यह शहर...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई को पीओके बताया था. इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा कि मुंबई शहर तकदीरें बदलता है.

कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो सोनू सूद बोले- सलाम करोगे तभी सलामी मिलेगी और यह शहर...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई शहर को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत ने मुंबई शहर को बताया पीओके तो सोनू सूद ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि सलाम करोगे तभी सलामी मिलेगी
  • सोनू सूद का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Raut) ने शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर ट्वीट करते हुए मुंबई शहर को पीओके बताया था, जिसे लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गईं. बॉलीवुड सितारों से लेकर आम जनता ने भी कंगना रनौत के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने पर आलोचना की है. वहीं, हाल ही में इस मुद्दे को लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा कि मुंबई शहर तकदीरें बदलता है, सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी. सोनू सूद के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे है.

Newsbeep


कंगना रनौत (Kangana Raut) के मुंबई को लेकर दिये गए बयान पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंबई...यह शहर तकदीरें बदलता है. सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी." बता दें कि सोनू सूद से पहले उर्मिला मातोंडकर, रितेश देशमुख, स्वरा भास्कर, सोफी चौधरी, अनुभव सिन्हा, रेणुका शहाणे और कई कलाकारों ने कंगना के ट्वीट का जवाब दिया. वहीं, कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में मुबई का जिक्र करते हुए लिखा था, "शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) की बात करें तो एक्टर अपने काम के जरिए लोगों के दिलों में बस गए हैं. सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान मसीहा साबित हुए. उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की. इतना ही नहीं, एक्टर ने विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को भी वापस अपने देश लौटने में काफी मदद की. सोनू सूद ने कोरोना वॉरियर्स के रहने के लिए जुहू में स्थित होटल दे दिया. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के बीच लोगों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया.