सोनू सूद से शख्स ने कहा 'लोग आपसे मिलने घर आएंगे', तो एक्टर बोले- वो क्यों आएंगे, बहुत सारे...

सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने जाएंगे और पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है. सोनू सूद अगला अमिताभ."

सोनू सूद से शख्स ने कहा 'लोग आपसे मिलने घर आएंगे', तो एक्टर बोले- वो क्यों आएंगे, बहुत सारे...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद के बदले प्रवासी मजदूरों से मांगी ये चीज

खास बातें

  • सोनू सूद से शख्स से कहा कि लोग आपके घर मिलने आएंगे
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिया यूजर का जवाब
  • एक्टर ने कहा कि वो लोग मेरे घर में क्यों आएंगे....
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें शुरू कराईं साथ ही उन्हें खाना भी मुहैया कराया. उनके इस कदम को लेकर लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. सोनू सूद को लेकर हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने जाएंगे और पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है. सोनू सूद अगला अमिताभ." यूजर के इस ट्वीट का सोनू सूद ने भी जबरदस्त जवाब दिया.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने यूजर का सोशल मीडिया पर रिप्लाई करते हुए हुए कहा, "वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त. मैं उन सबके घर जाऊंगा. बहुत सारे आलू के परांठे, पान और चाय उधार है मेरे भाइयों पर." बता दें कि सोनू सूद ने इसके अलावा और भी कई यूजर का जवाब दिया. एक व्यक्ति ने सोनू सूद से महाराष्ट्र में फंसे अपने भाई को घर पहुंचाने की गुहार लगाई. साथ ही यूजर ने एक्टर से कहा कि वह यूपी आने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहा है. कृप्या उसकी मदद करें. इसपर एक्टर ने जवाब दिया, "मैं वादा करता हूं, आप लोग अपने भाई से जल्दी ही मिलोगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हर कोई सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली का कायल हो गया है. लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं. कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है. इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह लोगों ने सोनू सूद की मूर्ति बनवाने का फैसला भी किया. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से आज जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 4,337 लोगों की मौत हो चुकी है.