सोनू सूद से शख्स ने कहा 'भाई गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता हूं' तो एक्टर बोले- मेरे पास अच्छा उपाय है, क्यों न...

सोनू सूद (Sonu Sood) से एक शख्स ने कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता है. इसके साथ ही सोनू सूद से शख्स ने कहा कि मुझे भी कहीं छोड़ दो, अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो. इस बात पर सोनू सूद ने ट्वीट कर शख्स को जबरदस्त जवाब दिया.

सोनू सूद से शख्स ने कहा 'भाई गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता हूं' तो एक्टर बोले- मेरे पास अच्छा उपाय है, क्यों न...

सोनू सूद (Sonu Sood) से शख्स ने कहा कि गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता हूं...

खास बातें

  • सोनू सूद से शख्स ने कहा कि गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता हूं
  • एक्टर ने दिया शख्स को ट्वीट कर जबरदस्त जवाब
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में खूब जगह बना ली है. उन्होंने लॉकडाउन जैसी परिस्थिति में लोगों की उनके घर सही सलामत पहुंचने में काफी मदद की. एक्टर के इस काम के लिए लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सोनू सूद से एक शख्स ने कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता है. इसके साथ ही सोनू सूद से शख्स ने कहा कि मुझे भी कहीं छोड़ दो, अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो. इस बात पर सोनू सूद ने ट्वीट कर शख्स को जबरदस्त जवाब दिया. एक्टर का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

सोनू सूद (Sonu Sood) से शख्स ने कहा, "भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो, गर्लफ्रेंड के साथ भागना है. अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो." इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा, "मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है. क्यों न आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं. चट मंगनी और पट ब्याह." एक्टर के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, साथ ही पैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने एक कपल की भी मदद की थी. दरअसल, एक शख्स ने कहा कि वह गुवाहाटी में फंसा है और इस मुश्किल घड़ी में उसकी पत्नी से रोज लड़ाई हो रही है. इसपर एक्टर ने उन्हें झगड़ा खत्म करने की सलाह थी. साथ ही सोनू सूद ने उन्हें कहा कि वे एक दिन उन्हें डिनर पर भी लेकर जाएंगे.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनसे जिस किसी ने भी अपनी समस्या साझा की, उन्होंने मदद करने के लिए तुरंत हाथ आगे बढ़ाया. इससे पहले सोनू सूद ने जुहू में स्थित अपना होटल भी कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिससे कोरोना वॉरियर्स वहां जाकर आसानी से रह सकें. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में कुल मरीज़ों का आंकड़ा 2,97,535 हो गया है, जिनमें से 1,47,195 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं, जिसकी बदौलत भारत में रिकवरी रेट 49.47 प्रतिशत हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com