सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोले- मुझे क्षमा कीजिएगा अगर...

सोनू सूद (Sonu Sood) लगाता प्रवासी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं और उनकी कोशिश है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आएं उनकी वह मदद कर सकें.

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोले- मुझे क्षमा कीजिएगा अगर...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर कही यह बात

खास बातें

  • सोनू सूद ने किया ट्वीट
  • प्रवासी श्रमिकों की कर रहे हैं मदद
  • प्रवासी श्रमिकों से कही यह बात
नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) लगाता प्रवासी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं और उनकी कोशिश है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आएं उनकी वह मदद कर सकें. सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिये प्रवासी श्रमिकों के संपर्क में लगातार बने हुए हैं, और उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. लेकिन जिस रफ्तार से लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं, वह भी अभूतपूर्व है. इसी को लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि उन्हें लगातार प्रवासी श्रमिकों के मैसेज आ रहे हैं. ऐसे में कुछ मैसेज मिस भी हो सकते हैं. इसी को लेकर सोनू सूद ने ट्वीट किया है, और लिखा है, 'आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहें हैं. मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुंचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मैसेज को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा.' इस तरह सोनू सूद ने बहुत ही विनम्र मैसेज प्रवासी श्रमिकों के लिए लिखा है.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने NDTV से बातचीत में कहा था, 'प्रवासी श्रमिकों को सड़कों पर अपने बच्चों के साथ देखकर हर कोई परेशान था. मैंने सोचा कि यह सोचा कि यह सिर्फ बैठकर इनकी हालत पर दुख जताने का समय नहीं है, इनकी मदद करने का तरीका निकालने का समय है. मैंने इन्हें वापस अपने परिजनों तक पहुंचाने का फैसला लिया. भगवान ने इस काम में मदद भी की. यह सिर्फ 350 लोगों की बात नही है बल्कि उन लाखों लोगों की बात है जो देश भर में विभिन्न जगहों पर फंसे हुए हैं. जब वे प्रवासी श्रमिक सही से फॉर्म तक नहीं भर सकते हैं, ऐसे में हम यह उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि उन्हें तुरंत परमिशन भी मिल जाएगी. नहीं तो उन्हें पैदल चलना पड़ेगा.'

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com