सोनू सूद ने सिलाई करते हुए शेयर किया Video, लिखा- पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी गारंटी...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने सिलाई करते हुए शेयर किया Video, लिखा- पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी गारंटी...

सोनू सूद (Sonu Sood) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनू सूद (Sonu Sood) अकसर अपने वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिलाई करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है. पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं. सोनू के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में सोनू पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की शानदार सिलाई करते दिख रहे हैं. सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- सर आप लोगों की मदद करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं. वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- सर आप जैसा इस दुनिया में कोई दूसरा नहीं है. सोनू के इस ट्वीट पर अब तक एक हजार से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया था कि प्रवासियों के लिए काम करने के बाद उन्हें भी फल मिलने लगा है. सोनू सूद ने बताया कि मुझे हर तरह के रोल मिल रे हैं. मुझे चार-पांच स्क्रिप्ट मिली है, जिसे लेकर मैं यह उम्मीद करता हूं कि यह एक नई शुरुआत है और इसमें बहुत मजा आएगा. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी. सोनू सूद और उनकी टीम ने श्रमिकों से जुड़ने के लिए एक टोल-फ्री नंबर और एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन भी शुरु किया था.