सोनू सूद Gym में उल्टा लटक कर वर्कआउट करते हुए वीडियो किया ट्वीट, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गए है. एक्टर कोई भी वीडियो या फोटो इंटरनेट पर शेयर करते हैं वह कुछ ही मिनटों में वायरल होने लगते हैं

सोनू सूद Gym में उल्टा लटक कर वर्कआउट करते हुए वीडियो किया ट्वीट, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

सोनू सूद ने Gym में दिखाया ऐसा करतब

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • सोनू सूद टफ वर्कआउट करते आए नजर
  • 20 सेकेंड तक हवा में लटके नजर आए सोनू सूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गए है. एक्टर कोई भी वीडियो या फोटो इंटरनेट पर शेयर करते हैं वह कुछ ही मिनटों में वायरल होने लगते हैं, हाल ही उन्होंने अपना एक वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 20 सेकेंड तक हवा में उल्टे लटके हुए नजर आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से टफ वर्कआउट वीडियो को शेयर किया है जिसपर फैंस खूब रिएक्शन देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनू सूद (Sonu Sood) का यह ट्वीट खूब तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कमेंट करते हुए लिखा- ओह माई गॉड, तो वहीं एक फैन ने लिखा- सर मुझे आपसे प्यार है, फैन के खूबसूरत कमेंट को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद (Sonu Sood) अकसर सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते हैं. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद जिस तरह से आगे आकर लोगों की मदद कि है उसकी वजह से एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. सिर्फ इतना ही नहीं अभी भी जरूरमंद शख्स की मदद करने के लिए सोनू आगे आते हैं. और ट्वीट के जरिए लोगों तक सहायता भी पहुंचाते हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी लॉकडाउन के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.