सोनू सूद बोले 'इज्जत कमाने निकलना, मशूहर होने नहीं' तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है.

सोनू सूद बोले 'इज्जत कमाने निकलना, मशूहर होने नहीं' तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

सोनू सूद (Sonu Sood) के ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • सोनू सूद ने किया ट्वीट
  • स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन
  • वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की खूब मदद की. यही नहीं, अब वह सोशल मीडिया पर भी उनसे मदद मांगने वाले लोगों को निराश नहीं होने दे रहे हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड को लेकर ड्रग्स और तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं. कुछ हस्तियां इन आरोपों के खिलाफ खड़ी भी हो रही हैं. अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. हालांकि सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट के साथ किसी हैशटैग का इस्तेमाल नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दबंग' फेम एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा है, 'इज्जत कमाने निकलना. मशहूर होने नहीं. मशहूर तो बहुत से लोग हैं, जो अब कभी इज्जत नहीं कमा पाएंगे.' सोन सूद के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और स्वरा भास्कर ने ताली बजाने वाले इमोजी शेयर किए हैं. सोनू सूद के फैन उनके इस ट्वीट पर अपने कमेंट भी लिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'वाह सौ सुनार की एक लोहार की...'

बता दें कि सोशल मीडिया पर फैन्स सोनू सूद (Sonu Sood) से कई मजेदार डिमांड भी कर देते हैं, जिसका एक्टर उतना ही मजेदार रिप्लाई भी करते हैं. लेकिन अकसर देखा गया है कि सोनू सूद को जरूरत बताने वाले लोगों को वह निराश नहीं होने देते हैं. सोनू सूद 'दबंग' फिल्म के छेदी सिंह के किरदार से खूब फेमस हुए थे और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था.