सोनू सूद ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट, बोले- 'किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं...'

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोनू सूद ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट, बोले- 'किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं...'

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • किसान आंदोलन को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कृषि कानूनों (Farm Bill) को लेकर पिछले 9 दिनों से धरने पर बैठे किसानों के साथ केंद्र सरकार की शनिवार को पांचवे दौर की बातचीत जारी है. किसानों के समर्थन में लगातार सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं.अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर कह रहे हैं, "किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं है." सोनू सूद (Sonu Sood) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें, पांचवें दौर की बातचीत को लेकर दिल्ली के विज्ञान भवन में 40 किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ हो रही इस बातचीत के लिए केंद्र की तरफ से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, रेल, वाणिज्य और खाद्य मंत्री पीयूष गोयल तथा वाणिज्य राज्य मंत्री सोम प्रकाश मौजूद हैं. पांचवें दौर की बातचीत से आज इस मुद्दे के समाधान को लेकर सभी आशांवित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसान यूनियन के सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, "अभी तक कुछ नया नहीं है, पुरानी ही बाते कर रहे हैं मंत्री, टी ब्रेक के बाद शायद सरकार अपने पत्ते खोले..." ऑल इंडिया किसान सभा के बालकरण सिंह बरार ने कहा, "सरकार ने संशोधन का जो प्रस्ताव रखा था उसको हम नहीं मानेंगे. हम ये तीनों कानून वापस कराएंगे और हमारी आठ मांगे हैं उन्हें पूरा कराएंगे फिर आंदोलन वापस लेंगे. ये तीनों कानून खेती को पूजीवादियों को सौंपने की तैयारी है."