बिहार के एक छात्र ने सोनू सूद से लेटर लिखकर लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर बोले- पटना बोरिंग रोड़ पर छोड़कर आऊंगा...

जब एक छात्र ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगी, तो एक्टर ने ट्वीट करते हुए कुछ ऐसा जवाब दिया.

बिहार के एक छात्र ने सोनू सूद से लेटर लिखकर लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर बोले- पटना बोरिंग रोड़ पर छोड़कर आऊंगा...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर से छात्र ने मांगी मदद
  • मिला ये जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdownma) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. एक्टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं. लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं.

अब हाल ही में एक छात्र ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से ट्विटर पर पत्र लिखकर गुहार लगाई. छात्र ने अपने लेटर का फोटो शेयर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "सोनू सूद सर मैंने अपने जिले के डीएम को भी मैसेज किया, लेकिन किसी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया. मैंने कॉल भी की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. सर यदि आपसे कोई मदद हो तो, मेरी मदद कीजिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्र के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, "डिटेल्स भेज भाई. पटना बोरिंग रोड पे छोड़ के आऊंगा." एक्टर सोनू सूद की इस दरियादिली की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं. बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) पहले ऐसे एक्टर बने हैं, जो इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. एक्टर की सराहना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ नेता भी कर रहे हैं.