सोनू सूद से दुबई में फंसे लोगों ने लगाई मदद की गुहार, बोले- यहां रहना मुश्किल हो रहा है...

प्रवासी मजदूरों के बाद दुबई में फंसे लोगों ने भी सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगाई. दुबई में रह रहे लोगों ने उनका शुक्रिया अदा किया, साथ ही ट्वीट कर उनसे मदद भी मांगी.

सोनू सूद से दुबई में फंसे लोगों ने लगाई मदद की गुहार, बोले- यहां रहना मुश्किल हो रहा है...

दुबई में फंसे लोगों ने सोनू सूद (Sonu Sood) से लगाई मदद की गुहार

खास बातें

  • सोनू सूद से दुुबई में फंसे लोगें ने मांगी मदद
  • सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि सर हम आपके आभारी होंगे...
  • प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद ने पहुंचाया उनके घर
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के दौरान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक सही सलामत पहुंचाया, साथ ही मजदूरों के खाने-पीने का भी इंतजाम किया. सोनू सूद के इस काम को लेकर चारों तरफ उनकी खूब तारीफ हो रही है. एक व्यक्ति ने सोनू सूद की भगवान की तरह पूजा करनी भी शुरू कर दी. वहीं, हाल ही में खबर आई है कि प्रवासी मजदूरों के बाद दुबई में फंसे लोगों ने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई. दुबई में रह रहे लोगों ने उनका शुक्रिया अदा किया, साथ ही ट्वीट कर उनसे मदद भी मांगी.

सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगते हुए एक शख्स ने ट्वीट किया, "सर, गुजरात और महाराष्ट्र के बहुत से लोग दुबई और यूएई में फंस गए हैं. बहुत से लोगों की नौकरी चली गई है और यहां रहना अब उनके लिए मुश्किल हो रहा है. क्या आप उन्हें दबुई से अहमदाबाद या मुंबई भेजने के लिए फ्लाइट की व्यवस्था कर सकते हैं. हम आपके समर्थन के आभारी होंगे." एक छात्रा ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लिखा, "सोनू सूद, मैं दुबई में फंसी एक छात्रा हूं. मैं मुंबई से हूं. मेरा कोर्स खत्म हो चुका है और मैं वापस आना चाहती हू्ं. मुझे किसी भी तरह की मदद नहीं मिली है, साथ ही वापसी के लिए भी कोई कॉल नहीं आई है. मैं आपकी आभारी रहुंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) का धन्यवाद किया और ट्वीट में लिखा, "सोनू सूद सर, आपके लिए दुबई से ढेर सारा प्यार और सम्मान. जैसा कि हमने आपके बारे में पढ़ा है कि आप किस प्रकार लोगों की मदद कर रहे हैं. भगवान आपको और शक्ति दे." बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) पहले ऐसे एक्टर बने हैं, जो इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. एक्टर की सराहना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ नेता भी कर रहे हैं.