बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, तो आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को...

सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार जरुरतमंद बच्ची की मदद करने के लिए सामने आए हैं. उनका ट्वीट खूब सुर्खियों में है.

बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, तो आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को...

सोनू सूद (Sonu Sood) बच्ची की मदद करने को सामने आए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में जरुरतमंदों की मदद कर खूब नाम कमाया. लोगों ने उनके नाम की जमकर तारीफ करते हैं. लॉकडाउन से लेकर अभी तक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए पीटर फर्नांडिस नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया और एक बच्ची की मदद की गुहार लगाई. अब सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) ने भी उनको मदद का भरोसा दिलाया है. यूजर्स उनके इस कदम की सराहना करते हुए खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

फैन्स की डिमांड पर सनी देओल और सुनील शेट्टी में हुआ डांस मुकाबला, देखें वायरल Video

सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए शख्स ने ट्वीट किया: "सोनू सूद सर एक 10 साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां-बाप के साथ रहती हैं, उस बच्ची के पीछे रीढ़ की हड्डी में क्रेक आ गया है और पस जम गया है. डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने को कहा है. कृप्या उस बच्ची की मदद कीजिए." सोनू सूद ने हमेशा की तरह इस ट्वीट का भी जवाब दिया और लिखा: "चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं. तैयारी कीजिए. 28 तारीख को होगी सर्जरी." सोनू सूद द्वारा किया गया यह रिप्लाई खूब सुर्खियों में है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने बादशाह के Mercy गाने पर दिखाए ऐसे जबरदस्त स्टेप्स- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.