सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के निधन से जुड़े आरोपों पर भड़के सूरज पंचोली, बोले- मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) के निधन से जुड़े आरोपों पर भड़के सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi). इंटरव्यू में एक्टर ने कही ये बात.

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के निधन से जुड़े आरोपों पर भड़के सूरज पंचोली, बोले- मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़े आरोपों पर भड़के सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े आरोपों पर भड़के सूरज पंचोली
  • एक्टर ने कहा कि मेरा कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ था
  • सूरज पंचोली ने इंटरव्यू में बताई सारी बात
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी आत्महत्या कर ली थी. सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली पर भी कई आरोप लगे, साथ ही कहा गया सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली के बीच हाथापाई भी हुई थी. इन आरोपों को लेकर सूरज पंचोली भड़के नजर आए, साथ ही उन्होंने सुशांत और दिशा सालियान के निधन को लेकर लगे आरोपों को भी खारिज किया. 

Newsbeep

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने बॉम्बे टाइम्स को दिये इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान के निधन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "सुशांत के साथ क्या हाथापाई हुई है? मेरा उनसे कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है, इस बारे में मैं पहले भी सफाई दे चुका हूं. और सलमान खान मेरी जिंदगी में दखल क्यों देंगे? क्या उनके पास कोई और काम नहीं है. मैं यह तक नहीं जानता कि दिशा है कौन. अपनी जिंदगी में मैं दिशा से कभी नहीं मिला. सुशांत के निधन के बाद मुझे दिशा के बारे में पता चला और मुझे उनके परिवार के लिए दुख है. किसी ने इस बात को अपने पर्सनल फेसबुक एकाउंट पर लिखा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से उनके फैंस को काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही वह लगातार बॉलीवुड में जारी परिवारवाद के खिलाफ भी आवाज उठा रहे हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी.