Sooraj Pancholi ने की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग, बोले- मैं दुआ करता हूं कि उनके परिवार को...

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच (CBI For Sushant Singh Rajput) की मांग की है.

Sooraj Pancholi ने की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग, बोले- मैं दुआ करता हूं कि उनके परिवार को...

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए सीबीआई जांच की मांग

खास बातें

  • सुुशांत को लेकर सूरज पंचोली ने की CBI जांच की मांग
  • एक्टर ने लिखा कि मैं दुआ करता हूं कि उनके परिवार को...
  • सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं. आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने पूरे हो चुके हैं. अभी तक सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. वहीं, एक्टर के परिवार से लेकर नेता भी सुशांत के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच (CBI For Sushant Singh Rajput) की मांग की है. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि सुशांत का परिवार सीबीआई जांच का हकदार है. यह उनके लिए पहले ही एक बहुत लंबी जंग हो चुकी है. 

58vpni78

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए लिखा, "मैं सच में दुआ करता हूं और यह उम्मीद करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को वह मिले, जो वह चाहते हैं. उनका परिवार सीबीआई जांच का हकदार है. यह पहले से उनके लिए काफी लंबी जंग हो चुकी है. उन्हें यह जानने की आवश्यकता है कि आखिर हुआ क्या था और दुनिया भी यह जानने की आवश्यकता है." बता दें कि सूरज पंचोली के अलावा परिणीति चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन और कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग की. 

#GoneTooSoonBrother

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी काफी झटका लगा. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन के बाद से लगातार फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग उठा रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड में जारी परिवारवाद के खिलाफ भी जमकर आवाजें उठा रहे हैं. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर के शो किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह पवित्र रिश्ता में भी सबका खूब दिल जीतते नजर आए थे.