NDTV Khabar

'सूरमा' की रिलीज से पहले संदीप सिंह ने की एक नई शुरुआत, देखें Photos

अब एक बार फिर संदीप सिंह ने खेल में वापसी कर ली है लेकिन इस बार फील्ड पर हो रही हलचल के बारे जानकारी देते हुए एक कॉमेंटेटर के रूप में वह नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सूरमा' की रिलीज से पहले संदीप सिंह ने की एक नई शुरुआत, देखें Photos
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
भारतीय हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह ने इस सप्ताह के अंत में कॉमन वेल्थ गेम्स 2018 में कॉमेंट्री बॉक्स में अपनी नई शुरुआत की है. जहां ऑस्ट्रेलिया में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में संदीप हॉकी के लिए कॉमेंट्री करते हुए नजर आए. संदीप सिंह एक हॉकी किंवदंती और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कैप्टन हैं. उन्हें दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर्स के रूप में जाना जाता है, जिसने भारतीय हॉकी को कई स्वर्ण क्षण दिए हैं. अब एक बार फिर संदीप ने खेल में वापसी कर ली है लेकिन इस बार फील्ड पर हो रही हलचल के बारे जानकारी देते हुए एक कॉमेंटेटर के रूप में वह नजर आएंगे.
 
sandeep singh

उन्होंने 2012 के ओलंपिक लंदन में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए भारत का नाम रोशन किया था जहां वे क्वालिफायर में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी थे. संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से जाना जाता है. संदीप ने अपने सोशल मीडिया पर कमेंटरी बॉक्स से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है.
sandeep singh

संदीप ने कठिनाइयों के बावजूद अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी और मैदान में अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी. संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपिक बनाई जा रही है जिसमें अभिनेता/ गायक दिलजीत दोसंझ द्वारा संदीप के किरदार में नजर आएंगे. 
sandeep singh

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी 'सूरमा' के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी. शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 'सूरमा' सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement