NDTV Khabar

Soorma Trailer: संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ, चैम्पियन मरा पर लेजंड जिंदा

संदीप सिंह एक लेजंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है. संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Soorma Trailer: संदीप सिंह के किरदार में दिलजीत दोसांझ, चैम्पियन मरा पर लेजंड जिंदा

13 जुलाई को रिलीज होगी Soorma

खास बातें

  1. 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज
  2. संदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ
  3. शाद अली हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि तापसी पन्नू उनकी लव-इंटरेस्ट के रोल में हैं, जो उन्हें हॉकी खेलने पर प्रेरित करती हैं.

ट्रेलर में संदीप सिंह की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं में दिखाया गया है. बचपन में उन्हें हॉकी में दिलचस्पी नहीं होती, लेकिन जिंदगी में प्रीत की एंट्री होने के बाद वह हॉकी से अपना रिश्ता जोड़ते हैं. लेकिन यह सफर उनके लिए आसान नहीं होता, क्योंकि एक समय ऐसा भी आता है जब वह व्हीलचेयर पर आ जाते हैं. बावजूद इसके संदीप हार नहीं मानते हैं देश का नाम रोशन करते हैं. फिल्म की टैगलाइन है, "चैम्पियन मरा और लेजंट जिंदा हुआ."

देखें, ट्रेलर...


बता दें, संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है. संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. इनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से भी जाना जाता है. संदीप सिंह 'कमबैक किंग' के नाम से भी मशहूर हुए.

टिप्पणियां
शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अंगद बेदी भी इसमें अहम रोल में दिखेंगी. अगंद पूर्व हॉकी खिलाड़ी व मेंटर बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement