Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, Tweet कर दी जानकारी

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा. एक्टर ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है.

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, Tweet कर दी जानकारी

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
  • 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा, इस बात की जानकारी अक्षय ने ट्वीट करके दी है. एक्टर ने फिल्म के  ट्रेलर को लेकर एक ट्वीट किया है, इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर को लेकर लिखा है, "क्या आप एक्शन पैक सुपर कॉप की कहानी को देखने के लिए तैयार हैं? 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi Trailer)' का ट्रेलर कल रिलीज होगा."  अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

शख्स ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा दिया ड्रैगन, फिर डर के मारे हुआ बुरा हाल- देखें Video


बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने ट्वीट करके दी थी. सुपर कॉप सीरीज की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

जिम में एक्सरसाइज कर रही थीं दीपिका पादुकोण, तभी बजा Lungi Dance और फिर... देखें Video


बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन  रोहित शेट्टी पर रहे हैं. यह एक कॉप जॉनर की फिल्म  है. इससे पहले रोहित शेट्टी ने 'सिंघम' (फ्रेंचाइजी) में अजय देवगन (Ajay Devgn)और 'सिम्बा' में  रणवीर सिंह (Ranvir Singh) को पुलिस अफसर के रोल में पेश कर चुके हैं. इस बार उन्होंने अक्षय कुमार पर यह दांव खेला है. अब देखना यह है कि रोहित शेट्टी का यह दांव कितना काम करता है . रोहित शेट्टी की यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा पाती है या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com