Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज, 'सिम्बा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी साथ

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार के साथ 'सिंघम (Singham)' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी हैं.

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज, 'सिम्बा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी साथ

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ट्रेलर में दिखा अक्षय कुमार का जबरदस्त अंदाज
  • अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी अपने किरदार से मचाया धमाल
नई दिल्‍ली:

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi)  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस बार भी अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं, हर बार की तरह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी 'सूर्यवंशी' में कमाल का एक्शन डाला है. खास बात तो यह है कि 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ-साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने न केवल फिल्म में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया, बल्कि फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुना कर दिया है. 

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री का खुलासा, बोलीं- शादी के बाद डेढ़ साल के लिए पति से अलग थी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्रेलर में मुंबई में हुए अब तक के आतंकी हमलों का जिक्र किया गया है, साथ ही लश्कर से भी जुड़ी कई बातें फिल्म में हैं. अक्षय कुमार के इस ट्रेलर में तीनों ही सुपरस्टार धमाकेदार एक्शन करते नजर आते हैं. खासकर तीनों सुपरस्टार की एंट्री ने ही ट्रेलर में सबका खूब ध्यान खींचा. है. बता दें कि बीते दिन 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज होने की खबर अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी और तब से ही उनके फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. बीते दिन से ही अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड भी कर रही है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

सारा अली खान समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- मम्मी-भैया की याद आ रही है...देखें Photos

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने ट्वीट करके दी थी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का गाना टिप-टिप बरसा पानी का रीमेक भी देखने को मिलेगा. अब सुपर कॉप सीरीज की यह फिल्म पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...