मालदीव में बीच किनारे यूं मस्ती करती दिखीं सोफी चौधरी, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने मालदीव से यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मालदीव में बीच किनारे यूं मस्ती करती दिखीं सोफी चौधरी, वायरल हुआ Video

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और परफॉर्मर सोफी चौधरी (Sophie Choudry) बाकी सितारों की ही तरह सोशल मीडिया पर हमेशा से एक्टिव रही हैं. सोफी चौधरी अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं. उनके फिटनेस वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. सोफी चौधरी (Sophie Choudry) इन दिनों मालदीव में हैं और वहां क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सोफी चौधरी (Sophie Choudry Video) ने मालदीव से ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बीच के किनारे मस्ती करती दिख रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने दर्शन रावल के साथ किया धमाकेदार डांस, Video में मचाया तहलका

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. सोफी चौधरी के इससे पहले कई डांस वीडियो भी वायरल हुए थे. बता दें कि सोफी चौधरी के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारे छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंचे थे, जिनमें रकुल प्रीत सिंह भी शामिल हैं.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फिर बने नाना-नानी, बेटी अहाना देओल ने दिया जड़वा बच्चों का जन्म- देखें Post

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. अपने एक्टिंग करियर के दौरान सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह कई कॉन्सर्ट्स भी करती हैं, जिसकी वीडियोज और फोटोज वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं.