NDTV Khabar

सूखे की मार झेल रहे चेन्नई में पूल में नजर आईं रजनीकांत की बेटी, हुईं ट्रोल तो हटाई Photo

सौंदर्या रजनीकांत ने कुछ समय पहले सोशल मीडया पर अपनी फोटो शेयर की थी, लेकिन चेन्नई में जल संकट की वजह से उनकी यह फोटो विवाद का कारण बन गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूखे की मार झेल रहे चेन्नई में पूल में नजर आईं रजनीकांत की बेटी, हुईं ट्रोल तो हटाई Photo

सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajnikanth) की फोटो बनी विवाद का कारण

खास बातें

  1. सौंदर्या रजनीकांत की फोटो बनी विवाद का कारण
  2. चेन्नई में पानी की समस्या को लेकर ट्रोल हुईं सौंदर्या रजनीकांत
  3. सौंदर्या रजनीकांत का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सौंदर्या रजनीकांत ने अपने बेटे वेद के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. इस फोटो में सौंदर्या रजनीकांत और उनका बेटा पूल में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही वह अपने बेटे को फोटो में स्विमिंग करना भी सिखा रही थीं. लेकिन पानी की कमी झेल रहे चेन्नई की वजह से सौंदर्या रजनीकांत की यह फोटो सोशल मीडया पर विवाद का कारण बन गई. इतना ही नहीं विवाद इतना बढ़ गया कि सौंदर्या रजनीकांत को यह फोटो अपने इंस्टाग्राम से भी हटानी पड़ी. 

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में अभी को मिलेगा मैरिज का ऑफर, जानें किससे करेंगे शादी

दरअसल चेन्नई में पानी की भयानक समस्या के दौरान लोगों ने सौंदर्या रजनीकांत  (Soundarya Rajinikanth) की पूल वाली फोटो देखकर उन पर तंज कसना और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सौंदर्या रजनीकांत की फोटो पर ऐसे तीखे कमेंट भी किए, जिससे उन्हें अपनी फोटो सोशल मीडिया से भी हटानी पड़ी. ट्विटर से अपनी फोटो हटाने की घोषणा करते हुए सौंदर्या रजनीकांत ने लिखा 'अच्छी भावनाओं के साथ मेरी ट्रेवल डायरीज से शेयर हुई फोटो मैंने पानी की समस्या को देखते हुए हटा दी है. यह पुरानी फोटो सिर्फ बच्चों को शारीरिक गतिविधियों के बारे में समझाने और उन्हें सिखाने के लिए ही साझा की गई थीं.' 


मलाइका अरोड़ा ने जब बेटे अरहान को बताई अर्जुन कपूर से रिलेशन की बात तो यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां


बता दें कि इस समय तमिलनाडु पानी की गंभीर समस्या से गुजर रहा है. इसके लिए एक प्रेस मीट में रजनीकांत ने तमिलनाडु में पानी की गंभीर कमी के मुद्दे को संबोधित किया और कहा "अब तत्काल उपायों की जरूरत है. वहीं सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) की बात करें तो उन्होंने इसी साल फरवरी में विशन वनंगमुडी से शादी की है. उसने पहले सौंदर्या रजनीकांत ने कारोबारी आर अश्विन से शादी की थी. सौंदर्या ने अपने करियर के दौरान 1999 से दक्षिण फिल्म उद्योग में एक ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम किया है. इसके साथ ही वह 'कोचादेयान' और 'वेलइला पट्टधार 2' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुकी हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement