साउथ एक्टर विशाल ने कंगना रनौत को बताया 'भगत सिंह' जैसा, बोले- आपकी हिम्मत को सलाम...

साउथ स्टार विशाल (Vishal) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने कंगना रनौत को स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh) जैसा बताया है.

साउथ एक्टर विशाल ने कंगना रनौत को बताया 'भगत सिंह' जैसा,  बोले- आपकी हिम्मत को सलाम...

साउथ स्टार विशाल (Vishal) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जमकर तारीफ की

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार पर अपने बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. उनके बयान पर फिल्म इंडस्ट्री से खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. अब साउथ स्टार विशाल (Vishal) ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने कंगना रनौत को स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh) जैसा बताया है. साउथ स्टार विशाल (Vishal) का यह ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों बॉलीवुड सुशांत केस की जांच पर चुप था

साउथ स्टार विशाल (Vishal) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर ट्वीट किया: "आपकी हिम्मत को सलाम, आपने दो बार कभी नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत है. यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार के प्रकोप का सामना करते हुए आप मजबूत बनी रहीं. यह एक बहुत बड़ा उदाहरण है. यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह (Bhagat Singh) ने किया था."

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल बने 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' के नए अध्यक्ष

विशाल (Vishal) ने आगे लिखा: "यह लोगों के लिए सरकार के खिलाफ उस समय बोलने के लिए उदाहरण बनेगा जब कुछ सही नहीं हो रहा होगा. और यह जरूरी नहीं कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते बल्कि एक आम आदमी के रूप में भी उदाहरण बनेगा. मैं आपको नमन करता हूं." साउथ स्टार विशाल ने इस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जमकर तारीफ की है. उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Newsbeep

दीया मिर्जा ने कंगना के आफिस को लेकर किया ट्वीट तो सोनम कपूर बोलीं-आंख के बदले आंख से दुनिया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को भी एक वीडियो पोस्ट कर शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था. उन्होंने वीडियो में कहा था: "उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर .भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि यह हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं."