NDTV Khabar

Baahubali की 'देवसेना' जब बनी 'भागमती', खड़े हो गए दर्शकों के रोंगटे.. देखें Video

बाहुबली (Baahubali) की 'देवसेना' और साउथ इंडियन की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'भागमती' (Bhaagamathie) यूट्यूब पर काफी तूफान मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baahubali की 'देवसेना' जब बनी 'भागमती', खड़े हो गए दर्शकों के रोंगटे.. देखें Video

'भागमती' फिल्म में अनुष्का शेट्टी

खास बातें

  1. 'भागमती' यूट्यूब पर हुई रिलीज
  2. अनुष्का शर्मा हैं लीड एक्ट्रेस
  3. टॉप ट्रेंडिंग में पहुंची फिल्म
नई दिल्ली: बाहुबली (Baahubali) की 'देवसेना' और साउथ इंडियन की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'भागमती' (Bhaagamathie) यूट्यूब पर काफी तूफान मचा रही है. फिल्म यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद सिर्फ 24 घंटे के भीतर डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अनुष्का शर्मा इस फिल्म में बेहद ही अलग रूप में नजर आई हैं. 'भागमती' तेलुगु फिल्म है और अनुष्का शर्मा फिल्म में आईएएस ऑफिसर के किरदार में हैं. उन्हें जेल में भी दिखाया गया है और उन पर प्रेतात्मा का साया भी दिखाया गया है. फिल्म को दिलचस्प बनाने वाला हर मसाला उसमें मौजूद है.

सपना चौधरी ने इस शख्स के लिए स्टेज पर लगाई आग, 'तेरे आख्या का यो काजल...' पर यूं बरपाया कहर...

‘भागमती’ को जी. अशोक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी लीड में हैं. मलयालम एक्टर जयराम भी हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनी है. देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था. यही नहीं, 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी. 

देखें वीडियो-


Fanney Khan के प्रमोशन पर ऐश्वर्या राय बच्चन को आया गुस्सा, बोलीं- दिस साइड कहते हुए निकल गई...

टिप्पणियां
भागमती फिल्म में अनुष्का शर्मा का दमदार किरदार काफी मजबूत साबित हुआ है. उन्होंने 'बाहुबली' में जबरदस्त एक्टिंग करके इस तरह छाई कि उनकी आने वाली अगली फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. फिलहाल यह फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होते ही कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement