Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ के सुपरस्टार का गृह मंत्री अमित शाह को जवाब, बोले- आप एक बार के लिए ईमानदार क्यों नहीं हो सकते

साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ (Siddharth) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का जवाब देते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आप ईमानदार क्यों नहीं हो सकते.

साउथ के सुपरस्टार का गृह मंत्री अमित शाह को जवाब, बोले- आप एक बार के लिए ईमानदार क्यों नहीं हो सकते

सिद्धार्थ (Siddharth) ने अमित शाह (Amit Shah) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • साउथ के सुपरस्टार ने अमित शाह के लिए किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि आप ईमानदार क्यों नहीं हो सकते?
  • सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी किया संबोधित
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. छात्रों के साथ-साथ बॉलीवुड और कई फिल्मी कलाकारों ने भी इस कानून का खुलकर विरोध किया. साउथ सुपरस्टार सिद्धार्थ (Siddharth) ने भी सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन कानून के लिए अपना विरोध जताते हुए ट्वीट किये. लेकिन सिद्धार्थ के कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने एक ट्वीट में सिद्धार्थ ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए बताया कि उन्हें उनके विचारों और ट्वीट्स के लिए धमकियां मिल रही हैं. तो वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर का भी जबरदस्त जवाब दिया है. 

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर शेयर किया था भारत का गलत नक्शा, अब यूं मांगी माफी

तेजस्वी यादव के ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दिया जवाब, बोले- बेजबानों की आवाज बनो...

अपने ट्वीट में सिद्धार्थ (Siddharth) ने लिखा, "मुझे और मेरे प्रियजनों को उन सोशल मीडिया हैंडल से अरेस्ट करने और फिक्स्ड करने की धमकियां मिल रही हैं, जिन्हें खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं. हम आजाद देश में अपने मन की बात कहने की कोशिश कर रहे हैं. गलत शब्द और बेरहम कानून असंतोष की आवाज को नहीं दबा सकते हैं. हम प्रबल रहेंगे. जय हिंद." सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "अब भी जो खून न खौला, वो खून नहीं पानी है. जो देश के काम ना आए वो बेकार जवानी है. क्रांति ही लोकतंत्र की जीवनदायिनी है."

ऋतिक रोशन ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोले- मैं सबसे युवा लोकतंत्र को सलाम करता हूं...

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ (Siddharth) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर भी ट्वीट कर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा, "आप हमें बताएंगे कि कौन शरणार्थी बनना चाहता है और कौन धर्म पर आधारित नहीं है. फिर आप हमें बताएंगे कि कौन भारतीय है और कौन धर्म पर आधारित नहीं है. आप एक बार के लिए ईमानदार क्यों नहीं हो सकते और यह स्वीकार क्यों नही करते कि आप क्या कर रहे हैं अमित शाह? हमें अपनी असली योजना बताइये."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...