NDTV Khabar

'साहो' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस खास मौके पर देख पाएंगे 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म

बाहुबली (Baahubali) की अपार सफलता के बाद, प्रभास (Prabhas) अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' (Saaho) में नजर आएंगे, जो 15 अगस्त 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'साहो' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस खास मौके पर देख पाएंगे 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म

'साहो' (Saaho) फिल्म में प्रभास (Prabhas) का लुक

खास बातें

  1. 'साहो' की रिलीज डेट आई
  2. स्वतंत्रता दिवस पर होगी रिलीज
  3. लीड रोल में हैं बाहुबली एक्टर प्रभास
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) की अपार सफलता के बाद, प्रभास (Prabhas) अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' (Saaho) में नजर आएंगे, जो 15 अगस्त 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय अवकाश पर, देश को साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक देखने मिलेगी, क्योंकि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद 'साहो' के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे है. "साहो" तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में फिल्माया जा रहा है, जिसने इसे पहली त्रिकोणीय फिल्म में से एक बना दिया गया है. इसके अलावा, सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली भारतीय फिल्म के खिताब के साथ यह 2019 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है.

रणवीर सिंह स्टेज पर हो गए इमोशनल, बोले- फिल्म में मुझे मेरी 'रानी' नहीं मिली लेकिन रियल लाइफ में...- देखें Video


प्रभास (Prabhas) के जन्मदिन के अवसर को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने श्रोताओं के उत्साह को बढ़ाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' नामक अबू धाबी शेड्यूल की एक झलक साझा की थी, जिसने दर्शकों के हित में काम किया और फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकुता बढ़ा दी. अंतरराष्ट्रीय एक्शन मास्टर केनी बेट्स द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक्शन स्टंट और 'शेड्स ऑफ साहो' के पहले एपिसोड ने प्रशंसकों के बीच ओर अधिक देखने की इच्छा पैदा कर दी है. सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक "साहो" में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है.

देखें टीजर-

ईशा अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुछ इस तरह हुए रोमांटिक, हैरान कर देगा Video

टिप्पणियां

'साहो' में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है. इस फिल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फिल्म की अपेक्षा कर सकते है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement