साउथ के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने 1.25 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान, जानें रजनीकांत और प्रभास ने दिए कितने पैसे

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अलु अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और डोनेशन का ऐलान किया है. अलु अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने ट्वीट में यह बात लिखी है.

साउथ के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने 1.25 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान, जानें रजनीकांत और प्रभास ने दिए कितने पैसे

अलु अर्जुन (Allu Arjun) ने कोरोनावायरस से जंग की खातिर पैसे किए डोनेट

खास बातें

  • साउथ के सुपरस्टार खूब कर रहे हैं डोनेट
  • प्रभास ने दिए चार करोड़ रुपये
  • अलु अर्जुन ने भी वीडियो शेयर किया ऐलान
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Loackdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. इस मामले में साउथ के सुपरस्टार आगे आए हैं, वह लोगों की मदद के लिए पैसे डोनेट कर रहे हैं. अब तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अलु अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और डोनेशन का ऐलान किया है.  अलु अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'Covid-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोक कर रख दिया है. इस मुश्किल दौर में मैं मैं आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और केरल के लोगों के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपये डोनेट कर रहा हूं. मैं आशा करता हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे. घरों में रहें.'


अगर साउथ के सुपरस्टार्स की बात करें तो रजीनकांत (Rajinikanth) मदद करने वाले पहले अभिनेता थे जिन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये दिए. पवन कल्याण, राम चरण समेत कई अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मी हस्तियों ने भी आर्थिक मदद की घोषणा की है. तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दी है. पवन कल्याण ने भी ट्वीट करके कहा है कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ रुपये देंगे. वहीं राम चरण ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय और तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश की सरकारों को 70 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. जबकि प्रभास ने चार करोड़ रुपये दिए हैं. 

देश में कोरोनावायरस (coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 724 हो गई है. आज 30 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, इसमें से 17 लोगों की वायरस की वजह से जान चली गई जबकि 67 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए बुधवार से देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) है. इस बीच, सरकार ने 1.7 लाख करोड़ रुपये के पीएम गरीब कल्याण योजना पैकेज की घोषणा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com