लॉकडाउन में साउथ के सुपरस्टार बना रहे घर का खाना तो घर की महिलाएं यूं मेकअप और मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

इस वीडियो में चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फैमिली की सारी महिलाएं मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं, और सजने-धजने में व्यस्त दिख रही हैं.

लॉकडाउन में साउथ के सुपरस्टार बना रहे घर का खाना तो घर की महिलाएं यूं मेकअप और मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • चिंरजीवी ने शेयर किया वीडियो
  • चिरंजीवी का वीडियो हुआ वायरल
  • घर की महिलाओं कर रही हैं मौज-मस्ती
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह लॉकडाउन में अपनी मम्मी के लिए खाना बनाते नजर आ रहे थे. यही नहीं, चिरंजीवी ने बहुत ही प्यार से मॉम को यह खाना खिलाया भी था. चिरंजीवी का यह वीडियो खूब पसंद किया गया था. लेकिन चिरंजीवी ने एक और वीडियो शेयर किया है जो वाकई काफी मजेदार है. इस वीडियो में चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फैमिली की सारी महिलाएं मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं, और सजने-धजने में व्यस्त दिख रही हैं. 

इस वीडियो को चिरंजीवी (Chiranjeevi) की बेटी सुष्मिता कोनिडेला ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए चिरंजीवी ने लिखा, 'जहां पुरुष, #BeTheRealMan के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, वहीं घर की लड़कियां लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.' इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

चिरंजीवी (Chiranjeevi) आखिरी बार फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) में नजर आए थे. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. चिरंजीवी ने 1978 में फिल्म 'पुनाधिराल्लु' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म 'प्रणाम खारिदु' है. लेकिन निर्देशक बापू की फिल्म 'मना पूरी पंडावुलू' से चिरंजीवी को घर-घर में पहचान मिली. चिरंजीवी ने अपने करियर में कई तेलुगू फिल्मों में काम करने के साथ कन्नड़ और हिंदी फिल्में भी की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com