NDTV Khabar

बेटे से भी छोटे दिख रहे हैं साउथ सुपरस्टार, 51 दिन में घटाया इतना वजन कि सुनकर कहेंगे OMG!

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले मशहूर एक्टर मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म 'पुलिमुरुगन' की वजह से काफी सुर्खियों में रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे से भी छोटे दिख रहे हैं साउथ सुपरस्टार, 51 दिन में घटाया इतना वजन कि सुनकर कहेंगे OMG!

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल और बेटे प्रणव मोहनलाल के साथ

खास बातें

  1. फिल्म पुलिमुरुगन के पोज में एक्टर मोहनलाल
  2. बेटे के साथ कर रहे फिटनेस ट्रेनिंग
  3. 51 दिन में घटाए 18 किलो वजन
नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले मशहूर एक्टर मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म 'पुलिमुरुगन' की वजह से काफी सुर्खियों में रहे. यह फिल्म ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर और ऑरिजनल सॉन्ग की कैटगेरी के लिए नॉमिनेशट हो चुकी है. फिल्म का आकर्षण यह भी है कि मलयाली एक्टर मोहनलाल का शानदार पोज और एक्शन सीन. फिल्म को बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की वजह से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

हाल ही में मोहनलाल अपने बेटे प्रणव के साथ एक पार्क में फिल्म के सिग्नेचर पोज के साथ दिखें. मोहनलाल ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली, इस फोटो देख कर यह साफ समझ आता है कि फिटनेस को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं, वह अपने बेटे प्रणव से भी छोटे दिखाई दे रहे हैं. 

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई साउथ की ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म, सलमान बनाना चाहते थे इसका रीमेक

बता दें कि मोहनलाल अगली आने वाली फिल्म 'ओडियन' होगी, जोकि सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होंगे. इस फिल्म में उन्हें खुद का यंग वर्जन दिखना है. जिसकी वजह से मोहनलाल फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. ट्विटर पर मोहनलाल में अपने बेटे प्रणव मोहनलाल के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके बेटे उन्हें ट्रेनिंग कराते हुए दिख रहे हैं.  फिल्म 'पुलिमुरुगन' ने बॉक्स ऑफिस से करीब 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी. यह मलयालम फिल्म सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली एकलौती फिल्म बन गई है.
केरल : सतर्कता अदालत ने मोहनलाल के खिलाफ ‘त्वरित जांच’ के आदेश दिए

टिप्पणियां
मोहनलाल ने अपनी आने वाली फिल्म 'ओडियन' के लिए सिर्फ 51 दिन में 18 किलो वजन कम किया है. यह बेहद ही चौंकाने वाली बात है कि उन्होंने इतने कम समय में इतना वजन कम कर लिया. 57 साल का यह एक्टर अब इतना फिट दिखने लगा है कि उनके बेटे प्रणव से भी छोटे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि मोहनलाल ने अपनी फिटनेस के लिए बेटे की ही मदद लेते हैं. मोहनलाल ने फिल्म को लेकर यह कह चुके हैं कि 'ओडियन' बेहद अलग ही मनोरंजन फिल्म होगी. एक व्यक्ति कैसे एक जानवर में बदल सकता है, यह एक सिर्फ ट्रिक है. यह सिर्फ दर्शकों के लिए लुभाने के लिए है.

VIDEO: श्रीलंकाई तमिलों के समर्थन में आए रजनीकांत व हासन

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement