एक ही बायोपिक को लेकर उलझे ये दो सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर यूं चल रही है जंग

बॉलीवुड में सारागढ़ी की जंग को लेकर कई फिल्में बन रही हैं, और हर कोई अपने अंदाज और स्टारकास्ट के साथ इसे बनाने की जुगत में लगा है. साउथ भी एक मुकाबले में फंस गया है.

एक ही बायोपिक को लेकर उलझे ये दो सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर यूं चल रही है जंग

मोहनलाल और मम्मूटी

खास बातें

  • एक ही बायोपिक पर उलझे दो दिग्गज
  • दोनों ही मलयालम के सुपरस्टार
  • जी-जान से लगे हैं फिल्म बनाने में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सारागढ़ी की जंग को लेकर कई फिल्में बन रही हैं, और हर कोई अपने अंदाज और स्टारकास्ट के साथ इसे बनाने की जुगत में लगा है. अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा इस रेस में शामिल हैं. साउथ में भी कुछ इसी तरह का मुकाबला देखने को मिलने वाला है, और यह दोनों ही साउथ के सुपरस्टार हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं मलयालम सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहनलाल और मम्मूटी की. दोनों ही एक्टर अलग-अलग फिल्मों में एक ही किरदार निभाने जा रहे हैं.



मोहनलाल और मम्मुटी नौ सेना प्रमुख कुंजली मराक्कर का किरदार निभा रहे हैं. प्रियदर्शन मोहनलाल के साथ मिलकर फिल्म को बना रहे हैं जबकि मम्मूटी कीमम्मुटी वाली फिल्म को संतोष शिवन बना रहे हैं. दोनों ने ही अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है.


संतोष शिवन की टीम ने घोषणा कर दी है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई 2018 से शुरू हो जाएगी जबकि मोहनलाल और प्रियदर्शन की भी फोटो फेसबुक पर आई है और जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह की जंग बॉलीवुड में उस समय भी देखी गई थी जब भगत सिंह पर फिल्में बनी थीं. एक फिल्म सनी देओल की थी और दूसरी अजय देवगन को लेकर बनाई गई थी. देखना यह है कि मलयालम सिनेमा के इन दोनों सुपरस्टार्स की इस जंग में जीत किसकी होती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...