लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खुलने पर साउथ के सुपरस्टार ने किया ट्वीट, लिखा-इस जानलेवा महामारी के बीच...

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने कहा: "इस जानलेवा महामारी के बीच सभी मंदिरों, मस्जिदों और चर्च को मजबूरन बंद करना पड़ा है, क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग संभव नहीं है, लेकिन शराब की दुकानें खोलना ठीक है, भले ही वे सोशल डिस्टेंस बनाकर नहीं रखें?"

लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खुलने पर साउथ के सुपरस्टार ने किया ट्वीट, लिखा-इस जानलेवा महामारी के बीच...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. लॉकडाउन के तीसरे चरण में सरकार ने कई रियायतें भी दी हैं. ग्रीन जोन में आने वाली जगाहों पर शराब की दुकान को खोल दिया गया है, जिससे कई इलाकों में ठेकों पर लोगों की लंबी कतारें भी देखने को मिलीं. दुकान पर भीड़ ने कहीं-कहीं पर लॉकडाउन की धज्जियां भी उड़ा दीं.  बॉलीवुड के कई कलाकारों और फिल्मकारों ने सरकार द्वारा शराब की दुकानें खोलने की अनुमति देने पर सवाल उठाए हैं. इन हस्तियों ने सोशल डिस्टेंसिंग को धता बताकर दुकानों के बाहर जुटी भीड़ और ग्राहकों के असभ्य व्यवहार का जिक्र किया है. तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने  भी इस फैसले पर सवाल उठाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने कहा: "इस जानलेवा महामारी के बीच सभी मंदिरों, मस्जिदों और चर्च को मजबूरन बंद करना पड़ा है, क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग संभव नहीं है, लेकिन शराब की दुकानें खोलना ठीक है, भले ही वे सोशल डिस्टेंस बनाकर नहीं रखें?" इससे पहले पूजा भट्ट ने कहा था: 'मैंने तीन साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं उन लोगों में से नहीं जो अपनी जान को जोखिम को डाल रहे हैं, लेकि न यह पूरी तरह से गलत है कि जो लोग परेशानि और मानसिक अवसाद से गुजर रहे हैं, खुद को उनसे श्रेष्ठ समझ रहे हैं.'

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने इस तरह सरकार के फैसले पर सवाल उठाए हैं. उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि शराब की दुकानें खुलने के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें लोग लंबी-लंबी कतारें लगाकर धक्का-मुक्की करते दिखे. सेलेब्स इन्ही खबरों को आधार बनाकर सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.