NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मुलाकात तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण की वाइफ ने PM से कर डाला यह सवाल

पीएम मोदी के बॉलीवुड सितारोंं से मिलने पर साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) की वाइफ का रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मुलाकात तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण की वाइफ ने PM से कर डाला यह सवाल

पीएम मोदी (PM Modi) से राम चरण की वाइफ ने पूछा सवाल

खास बातें

  1. पीएम मोदी से रामचरण की वाइफ ने पूछा सवाल
  2. साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयां किया अपना दर्द
  3. इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार को निपटाने के तुरंत बाद बॉलीवुड सितारों से मुलाकात की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी तरह की मुलाकात लोकसभा चुनाव से पहले भी सितारों के साथ की थी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ इस मुलाकात के लिए कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं, जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और करण जौहर जैसे सितारे मौजूद थे. इस दौरान पीएम ने महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती सेलिब्रेट किए जाने पर चर्चा की. पीएम मोदी की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से इस मुलाकात को लेकर हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) की वाइफ उपासना ने एक पोस्ट किया है.

जूही चावला ने अबराम को पानी पीते देखा तो आया गुस्सा, बोलीं- शाहरुख खान के कान खींचने...



उपासना (Upasana Kamineni) ने अपने पोस्ट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी से एक सवाल किया है. उपासना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पीएम मोदी से एक सवाल पूछते हुए लिखा, 'प्रिय नरेंद्र मोदी (PM Modi) जी, हम साउथ के लोग आपकी बहुत प्रशंसा करते हैं और आपको प्रधानमंत्री के रूप में पाकर हमें बहुत गर्व है. पूरे सम्मान के साथ, बताना चाहूंगी कि हमने यह महसूस किया है कि लीडींग पर्सनेलिटी और सांस्कृतिक ऑयकन का प्रतिनिधित्व केवल हिंदी कलाकारों तक ही सीमित है और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को इसमें हमेशा उपेक्षा की गई है.'

Viral Video: नदी में गेंद लेने जा रही थी ये नन्हीं बच्ची, तभी आया डॉगी और फिर...

उपासना (Upasana Kamineni) ने आगे कहा, 'मैं दर्द के साथ अपनी भावनाएं व्यक्त कर रही हूं और आशा करती हूं कि इसे सही भावना के रूप में लिया जाएगा. जय हिंद.' उपासना के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, लोकसभा चुनावों के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से मिले थे.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement