NDTV Khabar

YouTube पर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म की सनसनी, विक्रम-बेताल की जंग 5 दिन में 50 लाख के पार

साउथ की डब फिल्मों की टेलीविजन पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सनसनीखेज स्टोरीलाइन और दमदार एक्शन की वजह से इन फिल्मों को बॉलुवीड की फिल्मों से ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इन दिनों यूट्यूब पर 'विक्रम वेदा' का सिक्का चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म की सनसनी, विक्रम-बेताल की जंग 5 दिन में 50 लाख के पार

YouTube पर खूब देखी जा रही है विजय सेतुपती और माधवन की 'विक्रम वेदा'

खास बातें

  1. आर. माधवन बने हैं पुलिस अफसर
  2. विजय सेतुपती भी हैं लीड रोल में
  3. 2017 की बेस्ट फिल्मों में है शुमार
नई दिल्ली: साउथ की डब फिल्मों की टेलीविजन पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सनसनीखेज स्टोरीलाइन और दमदार एक्शन की वजह से इन फिल्मों को बॉलुवीड की फिल्मों से ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यही नहीं, YouTube पर भी इन फिल्मों को देखने वालों का आंकड़ा जबरदस्त है. तभी तो आर. माधवन और विजय सेतुपती की क्राइम थ्रिलर 'विक्रम वेदा' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही सनसनी फैला दी है. फिल्म को 10 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, और पिछले पांच दिनों में फिल्म के व्यूज का आंकड़ा 57 लाख के पार पहुंच गया है. 'विक्रम वेदा' की कहानी एक पुलिस अधिकारी (माधवन) और एक अपराधी (विजय सेतुपती) की है, जिसे विक्रम-बेताल की कहानी की तर्ज पर गढ़ा गया है. 

Movie Review: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर



इनका रोल कॉपी करने को तरसते रह गए शाहरुख, सेल्समैन से कैशियर तक की कर चुके हैं जॉब

'विक्रम वेदा' इंटेंस थ्रिलर है जिसे पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है. दिलचस्प यह है कि 'विक्रम वदा' में एक सीक्वेंस को शूट करने के लिए 3000 से ज्यादा बुलेट का इस्तेमाल किया गया है. इंटरनेट मूवी डाटा बेस (IMDB) ने 2017 की भारत की टॉप 10 फिल्मों की फेहरिस्त जारी की थी, जिसमें 'विक्रम वेदा' टॉप पर रही थी. फिल्म की यूएसपी इसकी अलग किस्म की कहानी है और विजय सेतुपती की कमाल की एक्टिंग.

'रंगा' के बेटे और 'लिंगा' के पोते 'जुंगा' की धमाकेदार एंट्री, देखें कमाल-धमाल वीडियो

टिप्पणियां
अगर सूत्रों की मानें तो तमिल फिल्म 'विक्रम वेदा' के निर्देशक पुष्कर और गायत्री अब इस फिल्म को हिंदी में बनाएंगे. रिलायंस एंटरटेंमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाई नॉट स्टूडियोज मिलकर 'विक्रम वेदा' का हिंदी संस्करण बनाएंगे. इसकी पटकथा फिल्मकार नीरज पांडे लिखेंगे और वह इसके क्रिएटिव प्रोडयूसर भी होंगे. देखना यह है कि हिंदी 'विक्रम वेदा' में लीड स्टार कौन होते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement