SP बालासुब्रमण्यम के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, रितेश देशमुख बोले- साथिया तूने क्या किया...

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. आज दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

SP बालासुब्रमण्यम के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, रितेश देशमुख बोले- साथिया तूने क्या किया...

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyamm) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री मेंं शोक की लहर

खास बातें

  • एस.पी. बालासुब्रमण्यम का निधन
  • एस.पी. बालासुब्रमण्यम के निधन से फिल्मी सितारों में शोक की लहर
  • एआर रहमान से लेकर कई कलाकारों ने ट्वीट कर जताया शोक

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का 74 वर्ष की उम्र में ननिधन हो गया. आज दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बात की जानकारी खुद नके बेटे चरण ने दी है. 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर थे. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी झटका लगा है. बालासुब्रमण्य के निधन को लेकर एआर रहमान से लेकर अनिल कपूर, हेमा मालिनी, रवीना टंडन, महेश बाबू जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर दुख जताया है.  

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के निधन को लेकर ए आर रहमान (AR Rahman) ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मशहूर सिंगर के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने फोटो को साझा करते हुए लिखा, "तहस नहस..." वहीं, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, "आपकी सुनहरी आवाज याद की जाएगी सर." बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने मशहूर गायक के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, "हम बने, तुम बने-एक दूजे के लिए. एसपी बालासुब्रहमण्यम जी, शानदार संगीत के लिए आपका धन्यवाद. भारी दिल से मैं कह रहा हूं कि साथिया तूने क्या किया? उनके परिवार और चाहने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं."


बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, "बालासुब्रमण्यम जी के निधन के बारे में सुनकर बड़ा दुख हुआ. कुछ ही महीनों पहले एक वर्चुअल कॉन्सर्ट के दौरान हमारी बातचीत हुई थी. वह काफी स्वस्थ लग रहे थे. जिंदगी असल में अप्रत्याशित है. उनके परिवार के साथ मेरी दुआएं हैं." इससे इतर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी एसपी बालासुब्रहमण्यम के निधन पर शोक जाहिर किया. उन्होंने लिखा, "एक और बुरा दिन. एक महान व्यक्ति हमें छोड़कर चले गए.

इससे इतर अनिल कपूर, धनुष, मनोज बाजपेयी और श्रूति हासन जैसे कई कलाकारों ने भी एसपी बालासुब्रमण्यम को लेकर ट्वीट किया है. बता दें कि उन्होंने हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल समेत लगभग 16 भाषाओं में लगभग 40,000 गानों को अपनी आवाज दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com