हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर स्पाइकी और ऋतु की टीम ने डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग ने इन दिनों धूम मचा रखी है. यूट्यूबर स्पाइकी और ऋतु की टीम (Spicky & Ritu) ने डांस वीडियो बनाया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर स्पाइकी और ऋतु की टीम ने डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

हार्डी संधू के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग पर स्पाइकी और ऋतु की टीम (Spicky & Ritu) का डांस धमाल

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और एक्ट्रेस सरगुन मेहता के 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग ने रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस गाने पर अपने वीडियो बना रहे हैं. हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के इस गाने पर अब यूट्यूबर स्पाइकी और ऋतु की टीम (Spicky & Ritu) ने डांस वीडियो बनाया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में स्पार्टन फैमिली के ब्लैक ड्रेस में बेहतरीन डांस से सबको चकित कर दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट का धमाल, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग पर इस डांस वीडियो को स्पाइकी और ऋतु की टीम (Spicky & Ritu) की टीम ने 6 दिसंबर को यूट्यूब पर पोस्ट किया था. इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी स्पाइकी और ऋतु ने ही की है. गाने में स्पाइकी और ऋतु के अलावा जूजू, तन्नू, सिर्जन, अंशिका, दीपक और तुषार ने परफॉर्म किया है. इस वीडियो पर 2 लाख 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इस तरह इस उनके डांस वीडियो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. स्पाइकी और ऋतु के यूट्यूब चैनल पर 10 हजार से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स हैं. 

सलमान खान ने राहुल वैद्य को लगाई फटकार, गुस्से में बार-बार बोले- 'तुम भागे हो...' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग में हार्डी संधू और सरगुन मेहता एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं जबकि इस सॉन्ग का अफ्साना खान ने गाया है. इस सॉन्ग का म्यूजिक एवी सरा ने दिया है. इसके लिरिक्स राइटर और कम्पोजर जानी हैं. इस सॉन्ग को देसी मेलॉडीज नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इसे लगभग 23 करोड़ बार देखा जा चुका है. बता दें कि पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू  का असली नाम हरदेविंदर सिंह संधू है. हार्डी संधू ने अपने पहले सॉन्ग 'तकीला शॉट' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद तो 'सोच' और 'जोकर' जैसे सॉन्ग्स को भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली.