Sreesanth ने 7 साल बाद क्रिकेट में की वापसी तो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का यह गाना हुआ वायरल- देखें Video

एस. श्रीसंत ने क्रिकेट में 7 साल बाद वापसी की है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. इसी बीच बिग बॉस 12 में श्रीसंत के लिए दीपक ठाकुर द्वारा गाया गया गाना भी खूब वायरल हो रहा है.

Sreesanth ने 7 साल बाद क्रिकेट में की वापसी तो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का यह गाना हुआ वायरल- देखें Video

श्रीसंत (Sreesanth) ने की क्रिकेट में वापसी

खास बातें

  • श्रीसंत ने 7 साल बाद की क्रिकेट में वापसी
  • तो दीपक ठाकुर का गाना दोबारा हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एस. श्रीसंत ने क्रिकेट में 7 साल बाद वापसी की है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. बिग बॉस 12 में नजर आ चुके श्रीसंत ने क्रिकेट में वापसी की. दरअसल, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पुदुचेरी और केरल (Puducherry Vs Kerala) के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में सभी की निगाहें श्रीसंत (Sreesanth) पर थीं. सोमवार को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में पुडुचेरी के खिलाफ मैच से उन्होंने वापसी की. श्रीसंत (Sreesanth) ने 4 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट चटकाया. अपना स्पेल पूरा करने के बाद वो पिच को हाथ जोड़ते भी नजर आए. 

Newsbeep

श्रीसंत (Sreesanth) की शानदार वापसी के बाद ट्विटर पर #Sreesanth टॉप ट्रेंड करने लगे. लोगों ने उनकी खूब तारीफ की और वापसी की बधाई दीं. इसी बीच बिग बॉस 12 में श्रीसंत के लिए दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) द्वारा गाया गया गाना भी खूब वायरल हो रहा है. बता दें, श्रीसंत ने बिग बॉस 12 से खूब सुर्खियां बटोरी थी और दीपक ठाकुर द्वारा गाया गया ये गाना भी काफी फेमस हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



श्रीसंत (Sreesanth) ने शानदार अंदाज में पुडुचेरी के ओपनर बल्लेबाज फाबिद अहमद (Fabid Ahmed) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. चौथे ओवर में श्रीसंत गेंदबाजी करने उतरे. सामने ओपनर बल्लेबाज फाबिद अहमद खड़े थे. उन्होंने शानदार लाइन लेंथ की गेंद डाली और बल्लेबाज को चकमा देकर बोल्ड मार दिया. आउट करने के बाद उन्होंने अपने अंदाज में जश्न मनाया. उसके बाद चार ओवर खत्म करने के बाद वो पिच को हाथ जोड़ते नजर आए. उनके लिए यह सबसे बड़ा मौका था. विकेट लेने के बाद वहां मौजूद खिलाड़ियों ने भी उनके साथ जश्न मनाया.