Bigg Boss से बाहर आते ही श्रीसंत ने दिखाया धांसू अंदाज, 'कैबरे' के ट्रेलर में यूं आए नजर- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) ने अपने अंदाज से सबके पसीने छुटा दिए थे और पूरे सीजन में छाए रहे थे. तभी तो 'बिग बॉस 12' में वे फर्स्ट रनर अप भी रहे हैं. श्रीसंत और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'कैबरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Bigg Boss से बाहर आते ही श्रीसंत ने दिखाया धांसू अंदाज, 'कैबरे' के ट्रेलर में यूं आए नजर- देखें Video

Bigg Boss: श्रीसंत (Sreesanth) की फिल्म 'कैबरे (Cabaret)' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'कैबरे' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • श्रीसंत का है धांसू रोल
  • बिग बॉस के बाद नया धमाल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) ने अपने अंदाज से सबके पसीने छुटा दिए थे और पूरे सीजन में छाए रहे थे. तभी तो 'बिग बॉस 12' में वे फर्स्ट रनर अप भी रहे हैं. श्रीसंत (Sreesanth) ने घर में शुरू से लेकर आखिरी तक एक जैसी ही पारी खेली, और उनका अंदाज उनके फैन्स को पसंद भी आया. इस वजह से श्रीसंत (Sreesanth) की बड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई है. अब श्रीसंत अपनी फिल्म के जरिये धमाल करने जा रहे हैं. श्रीसंत की फिल्म 'कैबरे (Cabaret)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) धमाकेदार रोल में दिख रहे हैं. 'कैबरे' फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) लीड रोल में हैं.

सपना चौधरी ने नए साल पर गोवा में धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

श्रीसंत (Sreesanth) ने 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में जमकर हंगामा काटा था, लेकिन दीपिका कक्कड़ के साथ उनके रिश्ते को काफी पसंद किया गया. श्रीसंत ने दीपिका को बहन माना था और शो में आखिरी तक इस रिश्ते की कदर की थी. घर से बाहर आने के बाद भी श्रीसंत की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आ रही है, और अब 'कैबरे' का ट्रेलर आने के बाद से तो उन्होंने हंगामा ही बरपा दिया है. 'कैबरे' में वे धांसू अंदाज में दिख रहे हैं और अब उनके फैन्स को इस अंदाज को देखने का बेसब्री से इंतजार है. 'कैबरे' में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) डांसर के रोल में हैं. 

कैटरीना कैफ ने बर्फीली नदी में लगा डाली डुबकी और फिर...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreesanth (@sreesanth.devotees) on

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर यूट्यूब से हुआ गायब, अनुपम ने उठाए सवाल

'कैबरे (Cabaret)' को कौस्तव नारायण नियोगी ने डायरेक्ट किया है और पूजा भट्ट फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadda), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) को जी5 (ZEE5) पर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. आईसीसी का पहला टी20 क्रिकेट विश्व कप में अहम भूमिका निभाने वाले श्रीसंत 'बिग बॉस 12' के बाद रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आएंगे और वहां पर खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. इस तरह आने वाले दिनों में श्रीसंत का जलवा रहने वाला है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें