NDTV Khabar

Sridevi: जब श्रीदेवी और जया प्रदा को राजेश खन्ना ने कर दिया था एक ही कमरे में बंद, और फिर...

Sridevi dies at 54: ‘मकसद’ की शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना और जीतेंद्र ने श्रीदेवी और जया प्रदा को एक साथ एक मेकअप रूम में बंद कर दिया. उन्हें लगा कि दोनों के बीच सुलह हो जाएगी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: जब श्रीदेवी और जया प्रदा को राजेश खन्ना ने कर दिया था एक ही कमरे में बंद, और फिर...

Sridevi 54 की उम्र में अलविदा कह गईं

खास बातें

  1. दुनिया से अलविदा कह गईं श्रीदेवी
  2. 80 के दशक में जया प्रदा से रही तनातनी
  3. राजेश खन्ना ने दोनों एक्ट्रेस को कमरे में किया था बंद
नई दिल्ली: श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं. दुबई में उनका दुखद निधन हो गया है. बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार ने अपने डांस, एक्टिंग और चुलबुलेपन की वजह से खास जगह बनाई. यही वजह थी कि जब उन्होंने 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की साथ दोबारा बॉलीवुड में दस्तक दी तो कामयाबी ने उनके कदम चूमे. लेकिन बॉलीवुड में हमेशा दो मेल और फीमेल सुपरस्टार के बीच तनातनी की खबरें सुर्खियों में रहती है. ऐसा ही कुछ 1980 के दशक में श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच भी हुआ करता था.

Sridevi: ‘चांदनी’ जो हंसाना ही नहीं रूलाना भी जानती थी...

दोनों हमउम्र थीं और टॉप हीरोइनें भी थीं. ऐसे में कंपीटिशन की भावना तो आ ही जाती है. लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. दोनों सार्वजनिक तौर पर भी एक दूसरे से कन्नी काटना पसंद कर थीं. लेकिन ‘मकसद’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ.
 
sridevi jaya pradha

फिल्म तोहफा (1984) के सीन में श्रीदेवी और जया प्रदा.


घर के बाहर प्रशंसकों की 'निगाहें' ढूंढ़ रही हैं श्रीदेवी को, याद आ रहा है वीसीआर का वो जमाना

टिप्पणियां
1984 में रिलीज हुई इस फिल्म में श्रीदेवी और जया प्रदा लीड में थीं. उनके साथ राजेश खन्ना और जीतेंद्र थे. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही थी. एक दिन राजेश खन्ना और जीतेंद्र ने दोनों को एक साथ एक मेकअप रूम में बंद कर दिया. उन्हें लगा कि दोनों के बीच सुलह हो जाएगी. लेकिन जब दो घंटे बाद दरवाजा खोला गया तो अंदर कुछ और ही सीन दिखा. दोनों अलग-अलग कोने में खामोशी से बैठी थीं, और ये कोशिशें नाकाम हो गईं. खास यह कि ‘नगीना (1986)’ के लिए पहले जया प्रदा का नाम चला था.

VIDEO: फिल्म जगत की 'चांदनी' श्रीदेवी का निधन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement