NDTV Khabar

श्रीदेवी का आखिरी वीडियो वायरल, बोनी कपूर को लगाया था गले

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में शादी अटेंड करने गई थीं. श्रीदेवी का शादी में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी का आखिरी वीडियो वायरल, बोनी कपूर को लगाया था गले

श्रीदेवी का शादी में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. श्रीदेवी का शादी में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.
  2. वो पति बोनी कपूर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.
  3. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई में उनका पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है.
नई दिल्ली: श्रीदेवी का निधन. न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि सभी के लिए दुखद और चौंकाने वाला है. अभिनेत्री सोनम कपूर के रिश्ते के भाई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं.  श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में शादी अटेंड करने गई थीं. श्रीदेवी का शादी में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वो पति बोनी कपूर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, दुबई में हुआ पोस्टमॉर्टम

बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उस समय मुंबई में थीं. चार वर्ष की आयु में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', 'खुदा गवाह' जैसी हिंदी और अन्य भाषाओं की कई फिल्मों में अदाकारी करने के लिए जाना जाता है. 'पद्मश्री' अभिनेत्री ने 15 साल बाद 2012 में 'इंग्लिश विग्लिश' से बॉलीवुड में वापसी की थी. उनकी अंतिम फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी.

श्रीदेवी ने शाहरुख खान के साथ शूट की थी अपनी आखिरी फिल्म, दिसंबर में होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि दुबई में उनका पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. यूएई अधिकारियों के हवाले से दुबई के 'खलीज टाइम्स' ने कहा है कि श्रीदेवी का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. श्रीदेवी का परिवार फिलहाल लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है. श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी. अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर दुबई में हॉस्पिटल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है. 

Sridevi: 4 साल की उम्र में शुरू हुआ था फिल्‍मी सफर, 3 दशक में 4 फिल्म इंडस्ट्री में की 200 फिल्‍में, 15 बातें​

टिप्पणियां
देखें वीडियो- दुबई में डांस करने के दौरान बोनी कपूर को लगाया गले

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement