NDTV Khabar

'धड़क' में दिखा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, आपने देखा क्या...

श्रीदेवी (Sridevi) की बिटिया जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर कमाल की लग रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'धड़क' में दिखा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, आपने देखा क्या...

Dhadak Trailer: 'धड़क' में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

खास बातें

  1. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है
  2. करण जौहर हैं प्रोड्यूसर
  3. ईशान खट्टर हैं उनके हीरो
नई दिल्ली: श्रीदेवी (Sridevi) की बिटिया जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर कमाल की लग रही हैं. स्क्रीन पर जाह्नवी कपूर की मौजूदगी एक बड़ी एक्ट्रेस की धमक देती है, और उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. लेकिन ट्रेलर में आंखें जाह्नवी कपूर की एक्टिंग, स्टाइल, ड्रेसअप और लुक पर ही टिकी रहती हैं. जाह्नवी वाकई कैमरे पर बेमिसाल लगती हैं और 'धड़क' का ट्रेलर देखकर यह बात भी साफ हो गई है कि वे बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगी. 

जाह्नवी को गले लगाते ही रोने लगीं खुशी, इमोशनल कर देगा श्रीदेवी की बेटियों का यह Video

'धड़क' के ट्रेलर की खास बात जाह्नवी कपूर का बोल्ड और बिंदास अंदाज है. जी हां, फिल्म में जाह्नवी पार्थवी का किरदार निभा रही हैं और ट्रेलर देखकर समझ आ जाता है कि ये कैरेक्टर काफी बोल्ड और बिंदास है. आइए जाह्नवी और उनके इस कैरेक्टर के बारे में ये पांच बातें जानते हैंः

Viral Video: पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' को इंडियन स्ट्रीट मेटल ने दिया ऐसा अंदाज, फैन हो गई ये एक्ट्रेस



1. ट्रेलर में एक सीन में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर से शिकायत कर रही हैं, और कह रही है् कि वो उन्हें देखता क्यो नहीं. जाह्नवी कहती हैं, "क्या नाटक कर रहा है कल से. मुझे देख क्यों नहीं रहा. " ईशान कहते हैं, "देख तो रहा हूं" तो जाह्नवी जवाब देती हैं, "ठीक से क्यों नहीं देखरो.."

2. अकसर फिल्मों में देखा गया है कि लड़का लड़की को आई लव यू कहता है, लेकिन 'धड़क' में जाह्नवी न सिर्फ आइ लव यू कहती है बल्कि ईशान से आई लव यू कहने के लिए बोलती भी हैं. 

3. श्रीदेवी की बिटिया होने की वजह से उम्मीद की जा रही थी कि जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म में संभवतः किसिंग सीन न करें. लेकिन ट्रेलर देखने के बाद यह बात गलत सिद्ध हुई और ईशान-जाह्नवी में लिप किस सीन नजर आता है. 

Race 3 में जैकलीन के स्टंट कर देंगे हैरान, 32 लाख बार देखा गया Video

 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार

4. जाह्नवी कपूर फिल्म में ईशान को हड़काती हुई नजर आती हैं. जब ईशान उनके लिए गाना गाते हैं तो वे कहती हैं तुमको अंग्रेजी आती है तो अंग्रेजी में गाना गाओ न. इस तरह ईशान इंग्लिश में गाते हैं.

टिप्पणियां
5. 'धड़क' के ट्रेलर में एक सीन है जब ईशान के साथ कुछ गलत हो रहा होता है तो जाह्नवी कपूर बीच में आकर न सिर्फ बजाव करती है बल्कि अपनी कनपटी पर बंदूक रख लेती है. इस तरह फिल्म में उनका कैरेक्टर बिंदास रहने वाला है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement