NDTV Khabar

Sridevi की बेटियों पर हुए भद्दे कमेंट्स तो अर्जुन कपूर की बहन ने दिया मुंहतोड़ जवाब...

अर्जुन कपूर की एक फैन्स ने जब उनकी सौतेली बहनों को ट्रोल किया, तो अंशुला ने साफ कह दिया कि मेरी बहनों के बारे में अपशब्द लिखना बंद करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi की बेटियों पर हुए भद्दे कमेंट्स तो अर्जुन कपूर की बहन ने दिया मुंहतोड़ जवाब...

श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के साथ, बहन अंशुला के साथ अर्जुन कपूर.

खास बातें

  1. फीमेल फैन पर भड़कीं अंशुला कपूर
  2. सौतेली बहनों को ट्रोल करने पर हुईं नाराज
  3. मेरी बहनों के लिए अपशब्द इस्तेमाल न करें : अंशुला कपूर
नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर ने उन लोगों को आड़े हाथ लिया है, जिन्होंने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की आलोचना की है. अर्जुन कपूर की एक फीमेल फैन ने जब उनकी सौतेली बहनों को ट्रोल किया, तो अंशुला ने साफ कह दिया कि मेरी बहनों के बारे में अपशब्द कहना बंद करें. मालूम हो कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद अर्जुन कपूर फिलहाल 'नमस्ते इंगलैंड' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन उनकी छोटी बहन अंशुला पिता बोनी कपूर के साथ हैं. अंशुला ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने हर परिस्थिति से डटकर निपटने की बात कही है.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा: पिता का सहारा बने अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखें आखिरी सफर
 
इसी पोस्ट पर एक यूजर ने जाह्नवी और खुशी के अलावा उनके पिता बोनी कपूर को लेकर भद्दे कमेंट्स किए. अंशुला ने पहले इस कमेंट को डिलीट किया और यूजर को लिखा कि वे अपनी बहनों के लिए अपशब्द नहीं सुनेंगी.
 
anshula comment

अंशुला कपूर का कमेंट.


उस यूजर को टैग करते हुए अंशुला लिखती हैं, "आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह के अपशब्द खासकर मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें. मैं इसकी सराहना नहीं करती, इसलिए मैंने कमेंट्स को डिलीट कर दिया है. आपके अंदर मेरे और भाई (अर्जुन कपूर) को लेकर प्यार और जुनून के लिए मैं आभारी हूं. कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं. प्यार के लिए शुक्र‍िया."

Sridevi: जिस गम से गुजरे थे अर्जुन कपूर, अब जाह्नवी को भी सहना पड़ेगा वही दर्द
 
बता दें, बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी. इनके दो बच्चे हुए अर्जुन और अंशुला. साल 1996 में बोनी ने मोना से तलाक लेकर इसी साल श्रीदेवी से शादी रचाई थी. हालांकि, मोना कपूर ने अर्जुन और अंशुला को कभी अपने पिता से दूर नहीं रखा. साल 2012 में मोना कपूर का निधन हो गया. 

टिप्पणियां
Sridevi के करीब आने के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार थे बोनी कपूर, छोड़ा था पहली पत्नी का साथ
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

अर्जुन और अंशुला दोनों बोनी कपूर के करीब हैं, लेकिन श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों से इनके रिश्ते ठीक नहीं थे. लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला ने बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर को लगातार सपोर्ट किया. श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान अर्जुन अपनी जिम्मेदारियां निभाते नजर आए, अब अंशुला ने भी कह दिया है कि वह अपनी बहनों के बारे में अपशब्द नहीं सुनेंगी.

VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement