NDTV Khabar

बेटी जाह्नवी कपूर के करियर की शुरुआत से पहले अलविदा कह गईं मां श्रीदेवी, लेकिन...

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में शनिवार रात दुबई में निधन हुआ और 3 दिन बाद बुधवार को मुंबई अंतिम संस्कार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी जाह्नवी कपूर के करियर की शुरुआत से पहले अलविदा कह गईं मां श्रीदेवी, लेकिन...

बेटी जाह्नवी के साथ श्रीदेवी की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर

खास बातें

  1. बेटी जाह्नवी की इस साल आएगी फिल्म
  2. डेब्यू फिल्म से पहले मां ने कहा अलविदा
  3. 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी जाह्नवी
नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में शनिवार रात दुबई में निधन हुआ और 3 दिन बाद बुधवार को मुंबई अंतिम संस्कार किया गया. श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी कपूर. बड़ी बेटी जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'धड़क' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले मां श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी को अलविदा कह गईं, लेकिन... आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी बेटी की बॉलीवुड एंट्री से कहीं ज्यादा उन्हें शादी कर सैटल होते हुए देखना चाहती थीं. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान मिड-डे को दिए एक इंटरव्‍यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें 'जाह्नवी को शादीशुदा देखकर ज्‍यादा खुशी मिलेगी.'

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ-शाहरुख-कैटरीना से लेकर ये बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें

जाह्नवी अपना डेब्यू शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. मराठी फिल्म 'सैराठ' की हिंदी रीमेक 'धड़क' की शूटिंग के पहले दिन श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के साथ मौजूद थीं. इसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होनी है.

Sridevi: श्रीदेवी के निधन की खबर पर ऋषि कपूर को फिर आया गुस्सा, बोले- मैं कुछ कहूं या नहीं ये मेरी मर्जी...

टिप्पणियां
बता दें, 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से ही जाह्नवी मां श्रीदेवी, पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ दुबई नहीं गई थीं. जाह्नवी मुंबई में ही रूकीं, जबकि तीनों दुबई मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गए थे. वेडिंग के बाद खुशी और बोनी कपूर मुंबई लौट आए, जबकि श्रीदेवी वहीं रूकी और 24 फरवरी की रात उनका निधन हो गया. श्रीदेवी जहां बेटी को दुल्हन बनते देखना चाहती थीं, लेकिन दुर्भाग्यवश न तो वह उनकी डेब्यू फिल्म देख पाईं और न ही बेटी को दुल्हन के जोड़े में देखनी की इच्छा उनकी पूरी हुई.

VIDEO: श्रीदेवी के अंतिम संफर में उमड़े फैन्स

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement