NDTV Khabar

श्रीदेवी की बेटी ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर टूट जाएगा उनके दीवानों का दिल; देखें Video

सोशल मीडिया पर खुशी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़कों के लिए कुछ ऐसा कह रही हैं, जिसे सुनकर उनका दिल टूट सकता है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की बेटी ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर टूट जाएगा उनके दीवानों का दिल; देखें Video

श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं खुशी कपूर

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर सुखियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर चर्चा में आती हैं, जो अगले महीने रिलीज होने वाली है. जबकि खुशी कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों जाह्नवी और खुशी का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया था. अब सोशल मीडिया पर खुशी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह लड़कों के लिए कुछ ऐसा कह रही है, जिसे सुनकर उनका दिल टूट जाएगा. 

श्रीदेवी का आखिरी वीडियो देख हो जाएंगे Emotional, बोनी कपूर ने एनिवर्सरी पर किया शेयर

खुशी कपूर के फैन क्लब में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें खुशी अपनी दोस्त से कहती हैं, "मैं किसी लड़के के साथ नहीं रहना चाहती हूं." हालांकि, एक्सप्रेशन्स देखकर लग रहा है कि खुशी यह मजाक में कह रही हैं.
 
 

(@archivekhushik) on

जाह्नवी कपूर का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

हफ्तेभर पहले खुशी और जाह्नवी का एक क्यूट वीडियो सामने आया था, जिसमें जाह्नवी अपनी छोटी बहन से किस्सी मांगती दिखाई दी थीं.

देखें, वीडियो...
जाह्नवी कपूर ने पहले इंटरव्यू में बताया, कैसे गुजरी थी मां श्रीदेवी के साथ वो आखिरी रात...

टिप्पणियां
वीडियो में जाह्नवी कहती हैं, "दोस्तों मेरे पास आपके लिए एक सरप्राइज है." और उनकी पीछे खुशी कपूर आ जाती हैं. खुशी के आते ही जाह्नवी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वह छोटी बहन से कहती हैं, "मुझे किस्सी दो." और खुशी वैसा ही करती हैं. वीडियो में दोनों बहनों की क्यूट केमिस्ट्री और बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें, वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपने पहले इंटरव्यू में जाह्नवी ने माना है कि खुशी उनका मां श्रीदेवी की तरह ध्यान रखती हैं. पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि उनकी छोटी बेटी खुशी अपनी जिम्मेदारी उठाने में सक्षम हैं, लेकिन जाह्नवी को लगातार अटेंशन चाहिए. इसका जिक्र करते हुए जाह्नवी ने वोग को दिए अपने पहले इंटरव्यू में बताया. "खुशी मेरे लिए मां के समान है. मैं अब भी पूरी तरह से बच्ची हूं. वह मेरा खास ख्याल रखती है. कई बार वह आकर मुझे सुलाती है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement