NDTV Khabar

Sridevi Death: आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं श्रीदेवी, जब जिंदगी में हुई बोनी कपूर की एंट्रीः रामगोपाल वर्मा

Sridevi: रामगोपाल वर्मा ने साउथ और बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं और उन्होंने श्रीदेवी के साथ कई फिल्में भी बनाई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi Death: आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं श्रीदेवी, जब जिंदगी में हुई बोनी कपूर की एंट्रीः रामगोपाल वर्मा

Sridevi: रामगोपाल वर्मा और श्रीदेवी

खास बातें

  1. 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन
  2. बोनी कपूर हैं उनके पति
  3. रामगोपाल वर्मा ने लिखी है पोस्ट
नई दिल्ली: रामगोपाल वर्मा ने साउथ और बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं और उन्होंने श्रीदेवी के साथ कई फिल्में भी बनाई हैं. वे श्रीदेवी को बहुत करीब से जानते थे और उन्होंने श्रीदेवी के सफर को करीब से देखा भी है. वे श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद से उनके बारे में अपने फेसबुक एकाउंट पर लिख रहे हैं और उनको लेकर अपना प्यार और श्रद्धा का भी इजहार कर रहे हैं. अब उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर 'माय लव लैटर टू श्रीदेवी फैन्स' लिखा है. जिसमें उन्होंने श्रीदेवी की जिंदगी के रहस्यों पर से पर्दा उठाने की कोशिश की है. (यहां क्लिक कर पढ़ें पूरा लैटर)

Sridevi: 'एक और मंजूरी' के बाद सुपुर्द होगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, पढ़ें 10 बातें

राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, "मैं उनकी जिंदगी के बारे में तब से जानता था जब पहली बार उनसे मिला था. मैंने अपनी आंखों से देखा है कि जब तक उनके पिता जिंदा थे, उनकी जिंदगी आकाश में उड़ते परिंदे जैसी थी और उसके बाद उनकी मां की हद से ज्यादा केयर ने उनकी जिंदगी को पिंजरे में कैद पक्षी जैसा बना दिया था. उन दिनों एक्टरों को अधिकतर पैसा ब्लैक मनी में दिया जाता था और इनकम टैक्स के छापों के डर की वजह से उनके पिता ने सारा पैसा अपने भरोसेमंद दोस्तो और रिश्तेदारों के पास जमा करा रखा था. लेकिन पिता की मौत के बाद सब ने उन्हें धोखा दे दिया. लेकिन उनकी लापरवाह मम्मी ने कई गलत फैसलों ने और हालत खराब कर दी. जब बोनी कपूर उनकी जिंदगी में आए तो इन सब वजहों से उनके आर्थिक हालात काफी खराब थे. बोनी भी कर्ज के नीचे दबे थे, और वे सिर्फ उनका दुख ही बांट सकते थे."

Sridevi: ट्विटर पर आगबबूला होने के बाद ऋषि कपूर बोले- घमंडी नहीं थीं श्रीदेवी

टिप्पणियां
 श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबना बताया गया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement