NDTV Khabar

Sridevi: ऋतिक रोशन ने कहा, उन्हें देखकर मैं नर्वस हो गया था...और वे हंसती रहीं

Sridevi: श्रीदेवी के निधन पर पूरा बॉलीवुड गमगीन है. अधिकतर सितारों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर उनके प्रति श्रद्धा और सम्मान दिखाया है. इसमें ऋतिक रोशन का नाम भी जुड़ गया है.

186 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: ऋतिक रोशन ने कहा, उन्हें देखकर मैं नर्वस हो गया था...और वे हंसती रहीं

Sridevi: श्रीदेवी और ऋतिक रोशन

खास बातें

  1. 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन
  2. 'भगवान दादा' में ऋतिक आए थे नजर
  3. श्रीदेवी के साथ था हंसने वाला सीन
नई दिल्ली: श्रीदेवी के निधन पर पूरा बॉलीवुड गमगीन है. अधिकतर सितारों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर उनके प्रति श्रद्धा और सम्मान दिखाया है, और उनके साथ की कुछ यादगार घटनाओं को भी शेयर किया है. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की है और दिलचस्प वाकया शेयर किया है. 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई. ऋतिक रोशन ने दुख जताते हुए बचपन का एक वाकया बताया है जो 1986 की फिल्म 'भगवान दादा' से जुड़ा है.

Sridevi: दुबई से पार्थिव शरीर के आने का इंतजार, मुंबई के पवन हंस क्रीमटोरियम में अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on



श्रीदेवी बाथ टब में निष्प्राण पड़ी थीं, बोनी कपूर करते रहे उन्हें होश में लाने की कोशिश लेकिन...

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा हैः "मैं उनका बहुत प्यार और सम्मान करता था. एक्टिंग का मेरा पहला शॉट श्रीदेवी के साथ ही था. उनके सामने मैं नर्वस था और मुझे याद है कि उन्होंने कांपते हुए मुझसे हाथ मिलाया था ताकि मुझे लगे वे मेरी वजह से नर्वस हैं. ऐसा उन्होंने मेरा कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ाने के लिए किया था. हमें हंसना था और वे तब तक हंसती रहीं जब तक मैंने सही नहीं किया. आप हमेशा याद आती रहेंगी मैम..."

Sridevi: श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही ऋषि कपूर हुए आगबबूला, ट्वीटर पर निकाला गुस्सा

टिप्पणियां
श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में फिल्मी सफर शुरू किया था और उन्होंने 1978 में 'सोलहवां सावन' फिल्म से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया. लेकिन उन्हें कामयाबी 1983 की फिल्म 'हिम्मतवाला' से मिली. इसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला. वे बॉलीवुड की सबसे यादगार 'इच्छाधारी नागिन' भी नहीं. 'नगीना' उनकी यादगार फिल्मों में से है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement