Sridevi: श्रीदेवी की प्लास्टिक सर्जरी से मौत की अफवाहों पर एकता कपूर भड़कीं, Troll करने वालों को सिखाया सबक

श्रीदेवी का दुबई में कार्डियक अरेस्ट की जह से निधन हुआ है. लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया पर उनके निधन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

Sridevi: श्रीदेवी की प्लास्टिक सर्जरी से मौत की अफवाहों पर एकता कपूर भड़कीं, Troll करने वालों को सिखाया सबक

Sridevi: श्रीदेवी और एकता कपूर

खास बातें

  • 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन
  • शादी समारोह में शामिल होने गई थीं
  • बोनी कपूर भी वहीं थे
नई दिल्ली:

श्रीदेवी का दुबई में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हुआ है. लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया पर उनके निधन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. एक खबर तो यहां तक आईं कि श्रीदेवी ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. जिस वजह से उनका निधन हो गया. इस तरह की कई बातें सोशल मीडिया पर आईं तो टेलीविजन क्वीन और जानी-मानी प्रोड्यसर एकता कपूर ने इस तरह की बातें करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. एकता कपूर ने ट्वीट कर ऐसे लोगों को बेकार की बात न फैलाने के लिए कहा है. 

 


Sridevi: श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही ऋषि कपूर हुए आगबबूला, ट्वीटर पर निकाला गुस्सा

एकता कपूर ने ट्वीट किया हैः "बुरी सोच वालों सुनो, कुल जनसंख्या के एक फीसदी लोगों को दिल की किसी बीमारी और सर्जरी के बिना कार्डियक अरेस्ट (जैसा मेरे डॉक्टर ने बताया है) हो सकता है. ये तकदीर का खेल है न कि वह बात जो अफवाहें फैलाने वाले कह रहे हैं!!!"

Sridevi: दुबई से पार्थिव शरीर के आने का इंतजार, मुंबई के पवन हंस क्रीमटोरियम में अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद बॉलीवुड पूरी तरह से शोक में हैं. सेलेब्रिटी अपने ढंग से शोक जता रहे हैं. फरहान अख्तर, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी और सरोज खान श्रीदेवी के घर पर पहुंच गए हैं. मुंबई के विले पार्ले स्थित शवदाह गृह में अंतिम संस्कार की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. लेकिन अब दुबई से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाए जाने का इंतजार हो रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com