NDTV Khabar

Sridevi: श्रीदेवी के निधन की वजह से शबाना आजमी ने उठाया ये कदम, अब नहीं करेंगी ये काम

श्रीदेवी के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है और हर स्टार अपने अंदाज में श्रीदेवी को याद करने की कोशिश कर रहा है. शबाना आजमी ने किया है ये काम.

618 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: श्रीदेवी के निधन की वजह से शबाना आजमी ने उठाया ये कदम, अब नहीं करेंगी ये काम

श्रीदेवी

खास बातें

  1. 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन, फॉरेंसिक रिपोर्ट हुई जारी
  2. ऐसी शख्सियत को अलविदा कहना मुश्किल है : रवीना टंडन
  3. हैरान और सदमे में हूं, जिसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती : अदिति राव हैदर
नई दिल्ली: श्रीदेवी के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है और हर स्टार अपने अंदाज में श्रीदेवी को याद करने की कोशिश कर रहा है. बॉलीवुड एक्टर शबाना आजमी ने श्रीदेवी के निधन के बाद घोषणा कर दी है कि वे इस साल होली की पार्टी नहीं करेंगी. शबाना आजमी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है. शबाना आजमी ने ट्वीट किया हैः "जानकी कुरिर में होली की पार्टी को हमने कैंसल कर दिया है. पार्टी 2 मार्च को होनी थी. पार्टी को श्रीदेवी के मद्देनजर कैंसल किया गया है." यह नहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें भावों से भरी श्रद्धांजलि दी है.

 
वरुण धवन : एक आदर्श, लेजेंड और सुपरस्टार अभिनेत्री, जो मेरे लिए बड़ी प्रेरणा हैं. इस खबर से सच में हैरान हूं. वह हमेशा बेहद अच्छी और प्रोत्साहित करने वाली रहीं. आपकी आत्मा को शांति मिले श्रीदेवीजी.

जैक्लिन फर्नांडिस: आज का दिन मेरे लिए स्तब्ध कर देने वाला रहा. वह बहुत जल्दी चली गईं. मैं हमेशा से उनकी जबरदस्त प्रशंसक रही हूं, मेरे प्रति वह हमेशा दयालु रही. उनका रुखसत होना मुझे कुछ सिखा गया है. जिंदगी बहुत छोटी और नाजुक है. उनकी तरह कभी कोई और नहीं होगा. आपकी आत्मा को शांति मिले श्रीदेवी.

रवीना टंडन : ऐसी शख्सियत को अलविदा कहना मुश्किल है जो अपने आप में खास और सबके आकर्षण का केंद्र हो. आप हमेशा याद आएंगी मेरी दोस्त श्रीदेवी.

आनंद एल राय : हीरो याद किए जाते हैं, लेकिन लेजेंड कभी नहीं मरते. श्रीदेवी हमेशा रहेंगी.

टिप्पणियां
अदिति राव हैदरी : हैरान और सदमे में हूं, जिसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती..आपकी आत्मा को शांति मिले श्रीदेवीजी. वह हमेशा चमकती रहेंगी..उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए प्राथनाएं और संवदेनाएं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement