NDTV Khabar

Sridevi: श्रीदेवी के पैतृक गांव शिवाकासी में भी शोक की लहर, मुंबई में अनिल कपूर के घर पर उमड़ा बॉलीवुड

Sridevi Death: दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई नेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi: श्रीदेवी के पैतृक गांव शिवाकासी में भी शोक की लहर, मुंबई में अनिल कपूर के घर पर उमड़ा बॉलीवुड

Sridevi Death: श्रीदेवी के पैतृक गांव में भी शोक की लहर

खास बातें

  1. 54 की उम्र में श्रीदेवी का निधन
  2. अनिल कपूर के बंगले पर शोकभरा माहौल
  3. रजनीकांत, शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स दिखे
नई दिल्ली: श्रीदेवी के फैन्स में देश भर में शोक छाया हुआ है. बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक श्रीदेवी के निधन से दुखी हैं. श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के विरुद्धनगर के शिवाकासी में हुआ था. यहां भी शोक छाया हुआ है और लोग अपने तरीके से अपनी इस प्यारी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई नेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए.

 

हर्षवर्धन कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नेता अमर सिंह, सुपरस्टार रजनीकांत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी, शाहरुख खान और गौरी खान, करण जौहर, श्रुति हासन, अक्षरा हासन, अमीषा पटेल, सैयामी खेर, जया प्रदा, जेनेलिया डिसूजा, नवदंपति मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला, सारा अली खान, दिव्या दत्ता, फराह खान, तब्बू, फरहान खान, सरोज खान, माधुरी दीक्षित नेने और श्रीराम नेने, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कमल हासन, करिश्मा कपूर, अनंत अंबानी व कई अन्य हस्तियां अनिल कपूर के घर पर देखी गईं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के देर शाम तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

पत्नी के साथ मोहित मारवाह पहुंचे अनिल कपूर के घर, इन्हीं की शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी
 
rajinikanth

रजनीकांत.

shah rukh khan

शाहरुख खान.


श्रीदेवी और अनिल कपूर का आखिरी वीडियो, शादी में इस हिट गाने पर किया डांस

अनिल के बंगले पर शोकभरा माहौल छाया रहा, जहां श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की बेटियां खुशी और जाह्नवी मौजूद हैं. अनिल बोनी के छोटे भाई हैं. अपना दुख जाहिर करने के लिए अनिल के घर जाने वालों में फिल्मकार फराह खान, करण जौहर, फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी, माधुरी दीक्षित, सरोज खान और हनी ईरानी समेत अन्य लोग रहे. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन और बेटी अंशुला भी मौके पर मौजूद रहे. 
 
madhuri dixit

माधुरी दीक्षित.

arjun kapoor

बोनी कपूर के बेटे और अभिनेता अर्जुन कपूर.

anshula kapoor

बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर.

shanaya kapoor

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर.

karan johar

करण जौहर.

honey irani

फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी.

mohit marwah

मोहित मारवाह पत्नी अंतरा के साथ.

genelia d souza

जेनेलिया डिसूजा.

sara ali khan

सारा अली खान.

ishaan khattar

ईशान खट्टर.


Sridevi: श्रीदेवी के निधन की वजह से शबाना आजमी ने उठाया ये कदम, अब नहीं करेंगी ये काम

जबरदस्त कामयाब रही 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी का निर्देशन करने वाले शेखर कपूर भी मौजूद रहे. उनके अलावा तबू, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, अक्षरा, श्रुति हासन, अमीशा पटेल, दिव्या दत्ता और सारा अली खान भी अनिल के घर गईं. अनिल के आवास जाने वालों में अभिनेत्री से सियासतदान बनीं जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भी प्रमुख रहे. 



4 साल की उम्र में शुरू हुआ था फिल्‍मी सफर, 3 दशक में 4 फिल्म इंडस्ट्री में की 200 फिल्‍में, 15 बातें

टिप्पणियां
मालूम हो कि, श्रीदेवी का दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में शनिवार रात निधन हुआ. खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. पहले मीडिया में खबरें आ रही थीं कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन दुबई पुलिस की फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि 54 वर्षीय अभिनेत्री की मौत अपने होटल के बाथरूम में अचानक चक्कर आने के बाद बाथटब में गिरने से डूबकर हुई थी. फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उनके खून में शराब के अवशेष भी मिले हैं. साथ ही मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि खून में शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर पाई गई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement