Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की हो रही ऑनलाइन नीलामी, अब तक इतने रुपये पहुंची बोली

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की पसंदीदा साड़ियों में से एक हाथ से बुनी कोटा साड़ी उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले ऑनलाइन नीलामी पर है.

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की हो रही ऑनलाइन नीलामी, अब तक इतने रुपये पहुंची बोली

श्रीदेवी (Sridevi) की साड़ी की बोली 40 हजार रुपये से शुरू हुई थी

खास बातें

  • श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की हो रही ऑनलाइन नीलामी
  • बोनी कपूर कर रहे हैं निलामी
  • 40 हजार रुपये से शुरू हुई थी निलामी
मुंबई:

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की पसंदीदा साड़ियों में से एक हाथ से बुनी कोटा साड़ी उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले ऑनलाइन नीलामी पर है. श्रीदेवी(Sridevi) की पुण्यतिथि रविवार को है. नीलामी से प्राप्त राशि एक सामाजिक संस्था को दान में दी जाएगी. चेन्नई के ऑनलाइन मंच पेरिसेरा के मुताबिक, कपूर परिवार ने नीलामी से प्राप्त राशि को एक धर्मार्थ ट्रस्ट कंसर्न इंडिया फाउंडेशन को दान करने का फैसला किया है, जो महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों, वंचितों और बुजुर्गों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और सामुदायिक विकास के क्षेत्र में काम करता है. पेरिसेरा भारतीय हस्तशिल्प में विशेषज्ञ है और 'बीइंग जनेरस, विद श्रीदेवी' नीलामी की मेजबानी कर रहा है.

श्रीदेवी की Death Anniversary पर जमकर वायरल हो रहा है यह Video, जानें क्या है खास

कुछ दिन पहले श्रीदेवी (Sridevi) की साड़ी की बोली 40 हजार रुपये से शुरू हुई थी, जो अभी भी जारी है. बोली अब तक 130,000 रुपये तक पहुंच गई है. पेरिसेरा ने 20 फरवरी को एक ट्वीट के जरिए साड़ी के लिए बोली आमंत्रित की थी. कोटा साड़ी के विवरण में कहा गया, "यह हल्की, चमकीली है और इससे श्रीदेवी का आदर्श सार प्रकट होता है." देश की कला व सिनेमा में उनके महान योगदान के लिए श्रीदेवी (Sridevi) को राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. 

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में इस डांस को देख खड़े होकर ताली बजाने लगे जीतेंद्र और जया प्रदा, देखें Video

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था.  श्रीदेवी (Sridevi) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री थीं, जिन्होंने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया था. भारतीय सिनेमा की पहली 'महिला सुपरस्टार' कही जाने वाली श्रीदेवी ने 5 फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये. 1980 और 1990 के दशक में श्रीदेवी सबसे अधिक वेतन प्राप्त करने वाली अभिनेत्रयों में शामिल थीं, और उन्हें उस युग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री माना जाता है.

VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी

Newsbeep

इनपुट आईएएनएस से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...