NDTV Khabar

Sridevi के साथ 11 सिल्वर जुबली फिल्में देने वाले इस शख्स ने कहा, एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं श्रीदेवी

Sridevi Funeral: श्रीदेवी के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके इस संगीत निर्देशक ने श्रीदेवी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेत्री एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi के साथ 11 सिल्वर जुबली फिल्में देने वाले इस शख्स ने कहा, एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं श्रीदेवी

Sridevi: दुबई में हुआ था श्रीदेवी का निधन

खास बातें

  1. 24 फरवरी को हुआ दुबई में निधन
  2. शादी समारोह में शामिल होने गई थीं
  3. मंगलवार को मुंबई पहुंचा था पार्थिव शरीर
नई दिल्ली: श्रीदेवी के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संगीत निर्देशक बप्पी लाहिड़ी ने श्रीदेवी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेत्री एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं. शोक संतप्त परिवार से मुलाकात के बाद बप्पी ने कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के साथ 11 सिल्वर जुबली फिल्मों में काम किया, जो "अकेली और एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं."24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हुआ था. श्रीदेवी के आकस्मिक निधन की वजह फॉरेंसिक रिपोर्ट में 'दुर्घटनावश डूबने' को बताया गया था.

Sridevi Funeral: श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरी हुई, जानें अंतिम संस्कार से जुड़ी 5 बातें


उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं, इस बारे में सोचकर मेरा दिल बैठा जा रहा है." बप्पी ने कहा कि वह श्रीदेवी की याद में उन्हें 'कभी अलविदा ना कहना' गीत समर्पित करना चाहेंगे.  .

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैन्स की भारी भीड़ के बीच ऐश्वर्या, सुष्मिता, माधुरी और काजोल भी पहुंचीं


टिप्पणियां
बॉलीवुड में 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से शानदार वापसी करने वाली श्रीदेवी की अंतिम रिलीज होने वाली फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि श्रीदेवी शाहरुख खान की 'जीरो' में कैमियो में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल. राय हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement